लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

रामायण के लिए रणबीर कपूर की स्ट्रीक्ट ट्रेनिंग देख फैंस हैरान, एक्टर ने छोड़ा नॉन वेज

नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनने वाली ’रामायण’ में रणबीर कपूर प्रभु श्री राम का किरदार निभाने वाले हैं। जब से मूवी की अनाउंसमेंट हुई है, तब से लोग ‘रामायण’ को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। अपने चहेते स्टार को भगवान राम के किरदार में देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं। वहीं, रणबीर भी इस किरदार में खुद को ढालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म को लिए रणबीर स्पेशल ट्रेनिंग ले रहे हैं।

  • लोग ‘रामायण’ को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।
  • रणबीर भी इस किरदार में खुद को ढालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

रणबीर की स्पेशल ट्रेनिंग

रणबीर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं कि जहां वह सिर के बल खड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीरों को रणबीर के ट्रेनर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो सिर के बल खड़े होकर एक्सरसाइज करते भी दिख रहे हैं, रणबीर ने ऐसा पहली बार किया है। ये फोटो उनके ट्रेनर ने शेयर की है, जहां वो ब्लैक शॉर्ट्स और फुल स्लीव्स टीशर्ट पहने हुए दिखे, जिम में रणबीर के वर्कआउट करने की ये फोटो अब वायरल हो रही है।

image 2774432

1 credit X Vajra 65794708458ec scaled

भगवान के किरदार के लिए छोड़ा नॉन वेज

फिल्म रामायण  के लिए रणबीर कपूर जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं, खबर थी कि एक्टर ने नॉन वेजिटेरियन खाना तक छोड़ दिया था, रणबीर ने राम का रोल निभाने के लिए अपने खाने-पीने तक की आदतों में बदलाव कर लिया है। एक्टर ने नॉन वेज यानी मांसाहार खाना तक छोड़ दिया है. साथ ही वो भगवान श्रीराम की तरह शुद्ध और पवित्र फील करने के लिए लेट नाइट पार्टीज तक में नहीं जाएंगे।

yash ranbir uy6d

फिल्म के लिए हो रही है खास तैयारी

नितेश तिवारी की टीम ने एक डिक्शन और डायलॉग डिपार्टमेंट बनाया जो सिर्फ और सिर्फ रामायण पर काम करेगा, सिर्फ इतना ही नहीं, ‘रामायण’ में जो एक्टर्स कॉस्ट्यूम पहनने वाले हैं, उनपर भी जोरो-शोरो से काम चल रहा है। फिल्म के लीड कैरेक्टर्स किस तरह दिखेंगे, इस पर गौर फरमाया जा रहा है।

1696409034 1235

मूवी की कास्ट

बता दें फिल्म में रणबीर कपूर के साथ साई पल्लवी सीता के रोल में होंगी. वहीं खबरों की माने तो, यश रावण तो सनी देओल हनुमान बने दिखाई देंगे। इनसाइडर के मुताबिक अमिताभ बच्चन फिल्म में दशरथ की भूमिका निभाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।