लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

Fighter Trailer Out: Hrithik-Deepika के फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट, हर एक सीन में दिखा जबरदस्त एक्शन

Fighter Trailer Out: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार्स ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ का ट्रेलर 15 जनवरी यानी आज रिलीज कर दिया गया है। बता दे की फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में आखिरकार आज जब यह ट्रेलर रिलीज कर दिया गया तब से ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दी हैं। बता दे की ट्वीटर पर लगातार दीपिका और ऋतिक का ट्रेलर ट्रेंडिंग पोजीशन पर बना हुआ हैं। ऐसे में इस ट्रेलर में क्या कुछ खास हैं बताते है आपको इस आर्टिकल में।

  • ‘फाइटर’ का ट्रेलर हुआ आउट
  • हर एक सीन में दिखा जबरदस्त एक्शन
  • ऋतिक ने उधेड़ी पाकिस्तान की बखिया
  • ट्रेलर देख लोग बोले- ‘रोंगटे खड़े कर दिए’
  • जबरदस्त तरह से हवाई एक्शन देखने को मिलने वाले हैं

image 3364066

Fighter Trailer Out: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ का ट्रेलर 3.09 मिनट का है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया कि भारत में पाकिस्तान की तरफ हुए आतंकी हमले से कई जवान शहीद हो गए हैं। इसके बाद भारत के प्रधानमंत्री पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए कहते हैं। फिर भारतीय एयरफोर्स के जवान के रोल में ऋतिक रोशन सहित अन्य मिशन पर निकल पड़ते हैं। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि ऋतिक रोशन ने पाकिस्तान को धूल चटा दी है। फिल्म ‘फाइटर’ में जबरदस्त तरह से हवाई एक्शन देखने को मिलने वाले हैं। फिल्म ‘फाइटर’ का ट्रेलर का देखकर फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं।

पहली बार दिखेगी दीपिका और ऋतिक की जोड़ी

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘फाइटर’ का जब से अनाउंसमेंट हुआ है तब से लगातार चर्चा में बनी हुई है। फाइटर के टीजर से लेकर फिल्म के पोस्टर के साथ-साथ फिल्म के गाने का भी इंटरनेट पर खूब बज बना हुआ हैं। बता दे की परदे पर पहली बार दीपिका और ऋतिक की जोड़ी देखने को मिलने वाली हैं। ऐसे में फैंस इन दोनों की केमिस्ट्री देखने के लिए खासा एक्साइटेड हैं।

Fighter

इन एक्टर्स ने निभाया अहम् किरदार

फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबरॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी। इससे पहले आसमान में फिल्माए जाने वाले सीन के लिए वीएफएक्स का सहारा लिया जाता रहा है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ में ये सीन रियल होंगे।

Deepika Hrithik Italy 1696392527959 1696392528269

‘फाइटर’ का ट्रेलर का देख फैंस हुए उत्साहित

1 16

2 13

3 14

इसके साथ ही फैंस ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ के ट्रेलर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। वही ह्रितिक और दीपिका का ये दमदार ट्रेलर देखने के बाद फैंस ट्वीटर पर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं की- ‘Masss trailer Hrithik Ji’, वही एक यूजर ने लिखा हैं की- Epic BLOCKBUSTER, वही एक यूजर ने कमेंट कर यह तक लिख दिया की, Last dialogue Goosebumps, वही एक ने लिखा Zabardast….. Goosebumps…..just wow ….Jai Hind . वही अब इस तरह के ढेरो कमेंट कर फैंस लगातार तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। बता दे की ‘फाइटर’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + thirteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।