'Fighter' की रिलीज़ से ठीक पहले, Actress Deepika Padukon बहन Anisha के संग तिरुमाला के दर्शन करने पहुंची Just Before The Release Of 'Fighter', Actress Deepika Padukon Visited Tirumala With Sister Anisha.

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

‘Fighter’ की रिलीज़ से ठीक पहले, Actress Deepika Padukon बहन Anisha के संग तिरुमाला के दर्शन करने पहुंची

deepika padukon at tirumala

Deepika Padukon : Actress दीपिका पादुकोण ने 14 दिसंबर को तिरुमाला का दौरा किया और भगवान वेंकटेश्वर की पूजा की। उनके साथ उनकी बहन और प्रोफेशनल गोल्फर अनीशा पदुकोण भी थीं।

भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद लेने के लिए Deepika Padukon अपनी बहन Anisha के साथ तिरुमाला पहुंचीं

Deepika Padukon : दीपिका पादुकोण, जो अपनी आगामी एरियल एक्शन थ्रिलर ‘फाइटर’ की तैयारी कर रही हैं, गुरुवार शाम को भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद लेने के लिए अपनी बहन अनीशा के साथ तिरुमाला पहुंचीं।दीपिका के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं जिनमें वह अपनी बहन अनीशा के साथ तिरुमाला पहुंचती देखी जा सकती हैं।दीपिका ने काले रंग का को-ऑर्ड सेट पहना था और उसे मैसी बन में बांध रखा था।दीपिका शुक्रवार सुबह श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा करेंगी।

deepika padukon at tirupati
deepika padukon at tirupati

प्रोड्यूसर्स ने फिल्म का पहला गाना ‘शेर खुल गए’ जारी करने के लिए तैयार हैं

Deepika Padukon : यह मंदिर विष्णु के स्वरूप वेंकटेश्वर को समर्पित है, जिनके बारे में माना जाता है कि वे कलियुग के संकटों और संकटों से मानवता को मुक्ति दिलाने के लिए पृथ्वी पर आए थे। परिणामस्वरूप, इस स्थान को कलियुग वैकुंठ नाम दिया गया है, उनकी फिल्म ‘फाइटर’ के बारे में बात करते हुए, फैंस की एक्ससाइटमेंट को और भी बढ़ाते हुए, प्रोड्यूसर्स ने फिल्म का पहला गाना ‘शेर खुल गए’ जारी करने के लिए तैयार हैं।एक्टर ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर फैंस को गाने का टीज़र दिखाया और इसे कैप्शन दिया, “आइए इस पार्टी की शुरुआत करें! #शेरखुलगए गाना कल रिलीज होगा।”पार्टी एंथम 15 दिसंबर (शुक्रवार) यानि आज रिलीज़ किया जायेगा ।

टीज़र में रितिक और दीपिका डांस फ्लोर पर आग लगाते नजर आ रहे हैं 

फाइटर का पहला गाना ‘शेर खुल गए’ रितिक और दीपिका के साथ कुछ अमेजिंग डांस मूव्स के साथ पार्टी मूड को बढ़ाने वाला है।टीज़र में रितिक और दीपिका डांस फ्लोर पर आग लगाते नजर आ रहे हैं और टीज़र वास्तव में ‘फाइटर’ के एक परफेक्ट पार्टी डांस नंबर को देखने के लिए हमारी एक्ससाइटमेंट को बढ़ाने के लिए काफी है।जैसे ही टीज़र अपलोड किया गया, फैंस और फिल्म fraternity के लोगों ने कमेंट सेक्शन में चिल्लाना शुरू कर दिया।एक्टर राकेश रोशन ने लिखा, “सुपर ,लुकिंग फॉरवर्ड…”एक यूजर ने लिखा, “मैं इस गाने में बैंग बैंग वाइब्स महसूस कर रहा हूं।”

deepika padukon in film fighter
deepika padukon in film fighter

प्रोड्यूसर्स ने फिल्म का ऑफिसियल टीज़र जारी किया

हाल ही में,प्रोड्यूसर्स ने फिल्म का ऑफिसियल टीज़र जारी किया, जिसे फैंस से भारी प्रतिक्रिया मिली।1 मिनट 14 सेकंड के टीज़र में रितिक को स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी, दीपिका को स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी और अनिल कपूर को ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी के रूप में देश के लिए लड़ते हुए दिखाया गया है। हालाँकि टीजर से करण सिंह ग्रोवर गायब थे।

‘फाइटर’ अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं।’फाइटर’ अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।इसके अलावा वह प्रभास के साथ साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ में भी नजर आएंगी।उनकी झोली में अमिताभ बच्चन के साथ ‘द इंटर्न’ और ‘सिंघम अगेन’ जैसी फिल्में भी भी है।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − eleven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।