लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

जल्द Bigg Boss 17 की होस्टिंग करती दिखेंगी Kangana Ranaut, एक्ट्रेस ने छीनी Salman Khan की गद्दी

‘बिग बॉस 17’ में वीकेंड का वार एपिसोड में सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर नजर आ रहीं कंगना रनौत ने होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान के साथ डांस का लुत्फ उठाया। उन्होंने स्टेज पर उनके स्टाइल की नकल भी की। शो के प्रोमो में सलमान और कंगना दोनों को हंसी-मजाक में व्यस्त देखा जा सकता है।वीडियो की शुरुआत कंगना के शो में प्रवेश करने और सलमान की शैली की नकल करने से होती है। जबकि उन्होंने मजाक में उनसे पूछा, “अगर कोई सह-कलाकार आपके साथ फ़्लर्ट करे तो आप क्या करेंगी और उन्होंने जवाब दिया, “अगर वो आप के जैसा हैंडसम हो तो मैं दिल से काम लूंगी” उन्होंने उनसे अपनी फ़्लर्टिंग स्किल दिखाने के लिए भी ज़ोर दिया। जिसके बाद में दोनों ने साथ में डांस भी किया.

image 7542004

बता दे की कंगना अपनी अगली फिल्म ‘तेजस’ की तैयारी में जुटी हैं। उन्होंने शनिवार को दिल्ली के इंडियन एयरफोर्स ऑडिटोरियम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और कई भारतीय वायु सेना अधिकारियों के लिए अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की। इस दौरान कंगना रनौत कभी सलमान खान के साथ फ्लर्ट कर रही हैं तो कभी उन्हें धमकी दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस वीडियो में कंगना रनौत सलमान खान की जगह भी लेती नजर आ रही हैं। ‘बिग बॉस 17’ के इस प्रोमो वीडियो में कंगना रनौत खुद को समलान खान की तरह इंट्रोड्यूस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में सलमान खान कहते हैं, ‘क्या आप हमें भी नहीं छोड़ेंगी?’ इसके बाद कंगना अपनी फिल्म ‘तेजस’ का डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं। वीडियो में कंगना कह रही हैं, ‘छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं।’

image 7735389

बता दे की कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘तेजस’ 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। सर्वेश मेवाड़ा ने इस फिल्म का नेतृत्व किया है, जो वायु सेना के पायलट तेजस गिल की असाधारण यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, और इसका उद्देश्य हर भारतीय को प्रेरित करना और गर्व की गहरी भावना पैदा करना है।

image 1201460

यह दर्शाता है कि कैसे भारतीय वायु सेना के पायलट रास्ते में कई चुनौतियों का सामना करते हुए हमारे देश की रक्षा के लिए अथक परिश्रम करते हैं। इस बीच, कंगना की झोली में ‘इमरजेंसी’ भी आ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।