लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

एक SMS से कैटरीना ने कर लिया था सलमान से ब्रेक-अप, अलग होने की ये थी वजह

एक दौर ऐसा था जब सलमान खान की लाइफ में कैटरीना कैफ ने एंट्री ली थी। और उस वक़्त सलमान और कटरीना ये दोनों नाम एक साथ लिया जाता। था। और ये बात किसी से छुपी नहीं है कि कैटरीना कैफ कभी सलमान खान के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में थी

एक दौर ऐसा था जब सलमान खान की लाइफ में कैटरीना कैफ ने एंट्री ली थी।  और उस वक़्त सलमान और कटरीना ये दोनों नाम एक साथ लिया जाता।  था। और ये बात किसी से छुपी नहीं है कि कैटरीना कैफ कभी सलमान खान के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में थी। और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो  ये लम्बा समय एक-दो साल का नहीं बल्कि दोनों तकरीबन 6 साल तक रिलेशन में थे और फिर कटरीना के लाइफ में हुई रणबीर कपूर की एंट्री और ये लव बर्ड्स  हमेशा के लिए अलग हो गए। वैसे कटरीना ने सलमान से ब्रेकअप सिर्फ एक मैसेज करके कर लिया था।  तो क्या था वो मैसेज जानते हैं इस रिपोर्ट में।  
1650884389 image
 ऐसे बढ़ी रणबीर कपूर से नजदीकियां 
कैटरीना  ने सलमान को टेक्स्ट मैसेज भेजकर ब्रेकअप कर लिया था।  और यह तब हुआ था जब कैटरीना-रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ की शूटिंग ऊटी में कर रही थीं। वही  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कैटरीनाउस वक्त रणबीर के काफी क्लोज़ आ चुकी थीं और वह सलमान के साथ अपने रेलशन को आगे नहीं बढ़ाना चाहती थीं। आपको बता दें कि सलमान से रिश्ता तोड़ते ही कैटरीना रणबीर कपूर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी थीं।  
1650884247 salman katrina resume tiger 3 shoot
कैटरीना ने सलमान से सिर्फ दोस्ती रखने की रखी मांग 
दअरसल फिल्म की शूटिंग के दौरान कैटरीना ने ऊटी से वापस मुंबई लौटने का भी इंतज़ार नहीं कर पाईं और एक्ट्रेस ने सलमान को एसएमएस में लिखा कि मेरी तरफ से सब खत्म हो चुका है लेकिन हम अच्छे दोस्त बने रहेंगे।  वही खबरों की मानें तो कैटरीना  ने अपने दोस्तों से कहा था कि वह सलमान के साथ अब और नहीं रहना चाहती हैं क्योंकि इस रिश्ते से उनका मन भर चुका है। और  सिर्फ एज डिफ़रेंस ही रिश्ता तोड़ने की वजह नहीं है बल्कि वो सलमान के साथ रहकर खुश भी नहीं है।
1650884422 main image rk kk 61aef506bccfd  कैटरीना और रणबीर ने छह साल तक बिताया था साथ वक्त 
1650884336 screenshot 1
वही आपको ये जानकर हैरानी होगी की कैटरीना के साथ रहने के लिए रणबीर ने 14 लाख रुपए प्रति महीने के किराए पर एक पेंटहाउस लिया था। जहां  रणबीर-कैटरीना तकरीबन छह साल तक रिलेशनशिप में रहे थे लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया था।  वही  ब्रेकअप के बाद जहां रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को डेट करना शुरू कर दिया। वहीं कैटरीना और विक्की कौशल की लव स्टोरी भी सरेआम सबके सामने खुलकर आने लगी।  हालांकि अब रणबीर  ने आलिया संग और कैटरीना ने विक्की संग शादी कर ली है। और  दोनों अपनी-अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + sixteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।