बिग बॉस में मां को याद कर भावुक हुए Munawar Faruqui, कहा- ‘उन पर कर्ज था…’

munawar
  • बिग बॉस के घर में भावुक हुए मुनव्वर फारुकी
  • मां को याद कर छलका कॉमेडियन का दर्द
  • कॉमेडियन ने बताई मां को खोने के पीछे की वजह
  • कठिन दिनों को याद कर नम हुई मुनव्वर की आंखें

छोटे परदे का मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 17 इस वक्त परदे पर जमकर धमाल मचाता हुआ दिखाई दे रहा हैं। शो में आए दिन कोई न कोई नई कंट्रोवर्सी होती हुई देखी जाती हैं। साथ ही शो में मौजूद कई कंटेस्टेंट भी आए दिन अपनी रियल पर्सनालिटी से लोगों का दिल जीतते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में शो में आए मुनव्वर फारुकी भी जमकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वही अब शो में मुनव्वर ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी वजह से वो जमकर चर्चा में आ गए हैं।

 Munawar Faruqui

बिग बॉस में भावुक हुए मुनव्वर फारुकी

दरअसल मुनव्वर फारुकी एक दमदार कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में, मुनव्वर शो में थोड़े भावुक होते हुए नजर आए। मुनव्वर को कई बार अपनी को याद कर भावुक होता हुआ देखा गया हैं। ऐसे में बिग बॉस के घर में भी मुनव्वर को एक बार फिर अपनी मां की याद सताने लगी हैं। जिसके बारे में मुनव्वर घरवालों से बात करते हुए भी दिखाई दिए हैं।

 Munawar Faruqui

मां को याद कर छलका कॉमेडियन का दर्द

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बिग बॉस के हालिया एपिसोड का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मुनव्वर घर के सदस्यों रिंकू धवन, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भट्ट के साथ बातचीत करते हुए भावुक होते दिखाई दिए। जहां जब रिंकू ने मुनव्वर से पूछा कि उसने अपनी मां को कैसे खोया, तो इसके जवाब में मुनव्वर ने कहा ‘आत्महत्या’। इसके बाद ऐश्वर्या शर्मा ने सवाल किया कि जब उन्हें इसका सामना करना पड़ा, तो उनकी उम्र क्या थी। तब मुनव्वर ने बताया कि वह 13 साल के थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

कठिन दिनों को याद कर नम हुई मुनव्वर की आंखें

मुनव्वर फारुकी से जब पूछा गया कि इसकी वजह क्या थी, तब उन्होंने बताया कि ‘इसके बहुत सारे कारण थे, वैवाहिक जीवन दुखी था, कर्जा था, पिता पर बहुत कर्ज था। मेरी मां पर भी बहुत कर्ज था। वह समय बहुत कठिन था। मैंने स्कूल जाना छोड़ दिया। मैं काम करता था। अजीब बात यह है कि सिर्फ 3500 रुपये का कर्ज था’। इसी के साथ मुनव्वर ने अपनी ज़िन्दगी के कुछ कड़वे सचाई के बारे में बात करते हुए बताया की- उस वक़्त उनके परिवार में गरीबी कुछ इस कदर की थी, उन्हें तीनो समय का भोजन तक नसीब नहीं होती थी।

munawar

उन्होंने कहा, ‘बचपन से हम दोपहर के भोजन में रोटी और दाल खाते थे। रात के खाने में हम वही दोपहर का भोजन और चावल खाते थे, हमने कभी तीसरी सब्जी नहीं खाई। बता दे की इससे पहले भी मटीवी के रियलिटी शो लॉकअप में भी मुनव्वर अपनी मां के बारे में बात करते हुए दिखे थे। जहां उस वक़्त भी अपनी मां को याद कर मुनव्वर बुरी तरह टूट गए थे और नेशनल टेलीविज़न पर फुट-फुट कर रो पड़े थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + twenty =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।