मुनव्वर फारुकी ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी लेकर डोंगरी पहुंचे, फैंस की भीड़ ने किया भव्य स्वागत

मुनव्वर फारुकी : कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी इस समय के सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति हैं। वह ‘बिग बॉस’ के 17वें सीजन के विजेता बनकर उभरे। बिग्ग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद, वह अपने घर डोंगरी गए, जहां प्रशंसकों की भीड़ ने उनका भव्य स्वागत किया।

  • बिग बॉस की ट्रॉफी जीत के आने के बाद डोंगरी में हुआ मुन्नवर का ग्रैंड वेलकम
  • मुनव्वर ने अभिनेता अभिषेक कुमार को हराकर फाइनल जीता
  • मुनव्वर कलर्स शो के 17वें सीजन के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक थे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

मुनव्वर फारुकी : उनसे मिलने के लिए असंख्य प्रशंसक उमड़ पड़े. उनके डोंगरी इलाके में पहुंचने पर, लोगों के एक बड़े समूह ने उनकी कार को घेर लिया और मुनव्वर को अपनी ट्रॉफी पकड़े हुए देखने के लिए उत्साह नहीं रोक सके।मुनव्वर ने शीर्ष दो में अभिनेता अभिषेक कुमार को हराकर फाइनल जीता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

“मेरा दिल बहुत धड़क रहा था लेकिन कहीं न कहीं यह कह रहा था कि मैं विजेता बनूंगा। मेरे प्रशंसकों ने हमेशा मेरा समर्थन किया और जब भी मैं पीछे रह गया, उन्होंने मेरा हाथ पकड़कर मुझे खींच लिया, इसलिए मैं बहुत आभारी हूं।”अपनी जीत के तुरंत बाद स्टैंड अप कॉमेडियन ने सोशल मीडिया पर होस्ट सलमान खान के साथ एक तस्वीर साझा की और कैप्शन दिया, “बहुत बहुत शुक्रिया जनता आपके प्यार और समर्थन के लिए आखिर कर ट्रॉफी डोंगरी आ ही गई (मेरे सभी प्रशंसकों के प्यार के लिए धन्यवाद) और समर्थन। अंत में ट्रॉफी यहां है)। आपके सभी मार्गदर्शन के लिए बड़े भाई @बीइंगसलमानखान सर को विशेष धन्यवाद। सारी ‘मुनव्वर की जनता और मुनव्वर के योद्धा’ का दिल से शुक्रिया (मेरे सभी प्रशंसकों को तहे दिल से धन्यवाद) )।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

मुनव्वर कलर्स शो के 17वें सीजन के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक थे। बिग बॉस के घर में आने के बाद से ही वह सुर्खियों में छा गए। हालाँकि, उनका खेल जल्द ही उल्टा पड़ गया और उन्हें कई बाधाओं का सामना करना पड़ा, मुख्य रूप से जब आयशा खान ने उन पर कुछ गंभीर आरोप लगाते हुए शो में प्रवेश किया।

ayeshafeature compressed 1702142652

आयशा ने उस पर उसे धोखा देने, झूठे वादे करने और दूसरी लड़की को शादी के लिए प्रपोज करने का आरोप लगाया। उनका खेल निचले स्तर पर पहुंच गया लेकिन वह टिके रहने में सफल रहे। बिग बॉस 17 से पहले मुनव्वर को रियलिटी शो लॉक अप जीतने के बाद लोकप्रियता मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।