सिद्धू मूसेवाला के घर गूंजी किलकारी, 58 की उम्र में चरण कौर ने दिया बेटे को जन्म Noise Echoed In Sidhu Moosewala's House, Charan Kaur Gave Birth To A Son At The Age Of 58.

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सिद्धू मूसेवाला के घर गूंजी किलकारी, 58 की उम्र में चरण कौर ने दिया बेटे को जन्म

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर की प्रेग्नेंसी की खबरें बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर जमकर चल रही थीं. लेकिन अब सिद्धू मूसेवाला के पिता सरदार बलकौर सिद्धू ने एक एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह एक न्यूली बॉर्न बेबी को अपनी गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं. और उनके पीछे दिवंगत सिंगर की तस्वीर रखी है, जिसपर लिखा है लेजेंड्स नेवर डाई. सिद्धू मूसेवाला के पिता  ने कैप्शन में बताया है कि शुभ का छोटा भाई आ गया है.

  • सिद्धू मूसेवाला के पिता  ने कैप्शन में बताया है कि शुभ का छोटा भाई आ गया
  • सिद्धू मूसेवाला  के पिता सरदार बलकौर सिद्धू ने रविवार की सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बच्चे के जन्म की जानकारी दी

सिद्धू मूसेवाला के पैरेंट्स के घर फिर गूंजी किलकारियां

सिद्धू मूसेवाला  के पिता सरदार बलकौर सिद्धू ने रविवार की सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बच्चे के जन्म की जानकारी दी है. बलकौर सिद्धू एक बार फिर पिता बन गए हैं और उनकी पत्नी चरण कौर  ने एक बेटे को जन्म दिया है. बलकौर सिद्धू ने इंस्टाग्राम पर बच्चे के साथ फोटो शेयर की है. फोटो में बलकौर गोद में बच्चा लिए दिख रहे हैं और उनके सामने एक केक रखा है और पीछे सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर रखी है. फोटो के साथ बलकौर ने पंजाबी में कैप्शन लिखा- ‘शुभदीप को चाहने वाले लाखों-करोड़ों के आशीर्वाद से, अनंत भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में दिया है. भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और मैं सभी शुभचिंतकों के प्यार के लिए आभारी हूं.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Balkaur Singh (@sardarbalkaursidhu)

IVF के जरिए एक बार फिर बने पैरेंट्स

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धू मूसेवाला के पैरेंट्स आईवीएफ की मदद से एक बार फिर पैरेंट्स बने हैं. सिद्धू मूसेवाला अपने पैरेंट्स बलकौर सिद्धू और चरण कौर  की इकलौती संतान थे. बता दें, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत 29 मई, 2022 को हुई थी. सिंगर को दिनदिहाड़े 24 गोलियों से भून दिया गया था. इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने खुद ली थी.

391951 27022024 sidhujagrn23662491

29 मई 2022 को हुई थी सिद्धू की हत्या

बहुत कम समय में देश ही दुनियाभर में अपने गायिकी से पहचान बनाने वाले सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उनकी हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी.

13 1686404797

सिद्धू मूसेवाला थे इकलौती संतान

इससे पहले फेसबुक पर अपनी पत्नी चरण कौर के आईवीएफ उपचार के जरिए 58 साल की उम्र में फिर से प्रेग्नेंट होने के बारे में उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर की थी। 2022 में पंजाब में मारे गए सिद्धू दंपत्ति की इकलौती संतान थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।