Search
Close this search box.

‘कुर्बानी’ में ज़ीनत अमान के वेतन में कटौती के दावे पर फरदीन खान ने कहा, ‘आंटी…’

ज़ीनत अमान : फरदीन खान ने शुक्रवार को ज़ीनत अमान के उन दावों पर प्रतिक्रिया दी कि उनके पिता फ़िरोज़ खान ने ‘कुर्बानी’ सेट पर उनका वेतन काट दिया था, उन्होंने कहा, “वह ज़ोर से हँसे होंगे।”अनुभवी अभिनेत्री ज़ीनत अमान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया कि कैसे दिवंगत डायरेक्टर और एक्टर फ़िरोज़ खान ने ‘कुर्बानी’ सेट पर उनके वेतन में कटौती की।

  • ज़ीनत अमान ने कहा फ़िरोज़ खान ने ‘कुर्बानी’ सेट पर उनका वेतन काटा
  • फरदीन खान ने ज़ीनत अमान के उन दावों पर प्रतिक्रिया दी
  • फरदीन खान ने कहा “खान साब को आपकी पोस्ट पसंद आई होगी। वह ज़ोर से हंसे होंगे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

ज़ीनत अमान :  अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस जीनत अमान ने हालिया पोस्ट में को-एक्टर फिरोज खान को लेकर कुछ आरोप लगाए थे। जहां उन्होंने कहा था कि किस तरह सेट पर लेट जाने कि वजह से एक्टर व डायरेक्टर ने उनके पैसे काट लिए थे। एक किस्सा ऐसा भी था जिसकी वजह से उन्हें गालियां भी सुनाई थी। अब पिता फिरोज खान की बारे में ये सब सुनकर फरदीन खान का खून खौल गया है। जीनत अमान के पोस्ट पर उन्होंने रिएक्ट किया है. जहां वह एक्ट्रेस पर निशाना साधते दिखे हैं।

Lw9UjFVJ00jZD94mtOHO

हुआ ये कि जीनत अमान ने शुक्रवार को फिरोज खान और अपनी एक फोटो शेयर की. इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपनी फिल्म ‘कुर्बानी’से जुड़ा किस्सा शेयर किया. एक्ट्रेस ने लिखा कि ये बात 70 के दशक की है. उन दोनों ने शानदार शुरुआत की थी. एक बार फिरोज खान ने उन्हें फोन किया और उनकी आने वाली फिल्म में एक रोल ऑफर किया. मगर एक्ट्रेस ने उस ऑफर को ठुकरा दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

जीनत अमान का दावा है कि उनके द्वारा रोल ठुकराए जाने की वजह से फिरोज खान चिड़ गए थे और उन्हें गंदी गालियां देने लगे थे. इस वजह से उन्होंने कान से फोन हटा दिया था। फिर कई महीने बीत जाने के बाद उन्होंने एक्ट्रेस को फिर से कॉल किया। इस बार फिरोज खान के शब्द थे, ‘मैं एक फिल्म बना रहा हूं, इसमें तुम्हारा लीड रोल होगा और प्लीज अब ठुकराना नहीं.’ फिर क्या एक्ट्रेस ने इस बार ‘कुर्बानी’ फिल्म का ऑफर एक्सेप्ट कर लिया। मगर जब फिल्म की शूटिंग हो रही थी तो एक बार फिरोज खान ने उनकी पेमेंट काट ली थी,क्योंकि एक्ट्रेस एक दिन सेट पर देर से पहुंची थीं।

 

fbdn

इसके जवाब में, फ़िरोज़ के बेटे, फरदीन खान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “@thezeenataman आंटी, अगर यह कोई सांत्वना है, तो परिवार को भी नहीं बख्शा गया। हमें बस 25 प्रतिशत की मानक पारिवारिक छूट मिली (मुस्कुराते हुए इमोजी)। खान साब को आपकी पोस्ट पसंद आई होगी। वह ज़ोर से हंसे होंगे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

जीनत ने फरवरी में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था। ,जीनत अगली बार ‘बन टिक्की’ में नजर आएंगी। मनीष मल्होत्रा द्वारा निर्मित इस फिल्म में शबाना आजमी और अभय देओल भी हैं।मशहूर अभिनेता ने ‘सत्यम शिवम सुंदरम’, ‘हरे राम हरे कृष्णा’, ‘कुर्बानी’, ‘धुंध’, ‘डॉन’, ‘मनोरंजन’ और ‘यादों की बारात’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। वह अपने युग में अपरंपरागत भूमिकाएँ निभाने के लिए जानी जाती थीं, जब कई अभिनेता उन भूमिकाओं को निभाने के लिए मन कर चुके थे।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।