लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

शादी के बाद परिणीति चोपड़ा का शॉकिंग फैसला, एक्टिंग नहीं अब इस फील्ड में बनाएंगी करियर!

Parineeti Chopra set to venture into live singing

परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री को फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए दर्शकों से सराहना मिली है। हालांकि पिछले साल 24 सितंबर को आप नेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बाद एक्ट्रेस के करियर को लेकर कई सवाल उठ रहे थे। कहा जा रहा था कि शायद परिणीति चोपड़ा शादी के बाद राजनीति ज्वाइन कर लेगी लेकिन अब अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर खुद से जुड़ा एक बड़ा अपडेट फैंस के साथ साझा किया है।

Parineeti Chopra set to venture into live singing

यहां देखें वीडियो

‘इश्कजादे’ एक्ट्रेस शादी के बाद अब अपने जीवन का नया चैप्टर शुरू करने जा रही हैं। ऐसे में वह अब एक्टिंग के अलावा सिंगिंग में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। बता दें, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि वह संगीत की दुनिया में अपना करियर शुरू करने जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra


अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा करते हुए साथ में एक लंबा कैप्शन भी लिखा है। वह लिखती है, ‘म्यूजिक हमेशा से मेरे लिए एक हैप्पी प्लेस रहा है। मैंने सालों से कई सारे म्यूजिशियन को स्टेज पर परफॉर्म करते हुए देखती आ रही हूं। वहीं अब मैं भी इस दुनिया का हिस्सा बनने जा रही हूं। मैं खुद को बहुत लकी मानती हूं। मैं अपने जीवन में एक नया चैप्टर शुरू करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं’।

 

इस कंपनी के साथ मिलाया हाथ

बता दें कि एक्ट्रेस ने टीएम वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड और टीएम टैलेंट मैनेजमेंट के साथ हाथ मिलाया है, जो देश के मशहूर सिंगर को रिप्रेजेंट करता है। ऐसे में इनके साथ हाथ मिलाकर अभिनेत्री सिंगिंग के अपने जुनून को एक लाइव मंच पर ले जाने के लिए तैयार हैं। बता दें, इस कंपनी के साथ अरिजीत सिंह, सुनिधि चौहान, बादशाह, अमित त्रिवेदी सहित 25 से बड़े कलाकारों के नाम जुड़े हुए हैं।

Parineeti Chopra set to venture into live singing

पहले भी फिल्मों में दे चुकी है आवाज

परिणीति चोपड़ा ने वर्ष 2017 में अपनी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ के ‘माना के हम यार नहीं’ गाने को अपनी आवाज दी थी। इसके आलावा एक्ट्रेस ने 2019 में आई फिल्म ‘केसरी’ में देशभक्ति गान ‘तेरी मिट्टी’ गाकर अपनी आवाज का जादू बिखेरा था।

Parineeti Chopra set to venture into live singing

वहीं, 2021 में आई फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का ‘मतलबी यारियां’ गाना भी अभिनेत्री ने गाया था। अभिनेत्री ने शादी में अपने पति राघव चड्ढा को ‘ओ पिया’ डेडिकेट किया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।परिणीति का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

वहीं, अभिनेत्री के परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अभिनेत्री ‘अमर सिंह चमकीला’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे। यह फिल्म पंजाब के एक मशहूर गायक के जीवन पर आधारित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।