पूनम पांडे की हुई 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से हुई मौत ! सच या झूठ ?

पूनम पांडे : मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की कल से निधन की खबर आ रही है … मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्हें सर्वाइकल कैंसर था। यह जानकारी उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दी गई है। पूनम पांडे के निधन की खबर से इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस भी शॉक्ड हैं।इस बात पर भरोसा करना मुश्किल है। सोशल मीडिया पर लोगों को इस खबर पर अबतक यकीन नहीं है क्योंकि उन्होंने पहले भी कई बार ऐसी तमाम चीजें की हैं जिन्हें बाद में पब्लिसिटी स्टंट साबित किया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

पूनम पांडे : मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे हमेशा ही विवादों का हिस्सा रही हैं। हाल ही में उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया गया, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया. दरअसल, पोस्ट में पूनम के निधन के बारे में जानकारी दी गई. लेकिन, लोगों को इस खबर पर भरोसा नहीं हो रहा। 32 साल की उम्र में उनके निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई है. दावा किया जा रहा है कि जब उनका निधन हुआ तो वो कानपुर में मौजूद थीं। हालांकि, हमने इस जानकारी की तह तक पहुंचने की कोशिश की, तो पता चला कि उनकी मौत पुणे में हुई है. इसके बाद पुणे से बातचीत में कुछ साफ नहीं हुआ। लेकिन, ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि पूनम पांडे की मौत सुसाइड की वजह से हुई. हालांकि, इस पर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

पूनम के ऑफिशियल अकाउंट से जानकारी दिए जाने के बावजूद, आखिर लोगों को उनकी मौत का भरोसा क्यों नहीं हो रहा? ऐसा इसलिए है क्योंकि पूनम पहले कई बार ऐसे पब्लिसिटी स्टंट कर चुकी हैं, जो बाद में झूठे साबित हुए. इसका सबसे बड़ा उदाहरण वर्ल्डकप 2011 था, पूनम ने वादा किया था कि अगर टीम इंडिया फाइनल जीत जाती है तो वो अपने कपड़े उतार देंगी। हालांकि, बाद में उन्होंने ये साफ किया था कि ये बयान सिर्फ उन्होंने लोगों का ध्यान खींचने के लिए दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven − five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।