पूनम पांडे को खानी पड़ेगी जेल की हवा, मौत की फर्जी खबर फैलाना पड़ा भारी

पूनम पांडे  से सिनेमा जगत के कई सितारे नाराज हैं, क्योंकि उन्होंने अपने निधन की फर्जी खबर फैलाई है. एक्ट्रेस के इस पब्लिसिटी स्टंट से नाराज होकर ‘ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन’ ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए मुंबई पुलिस में शिकायत की है. एसोसिएशन ने मुंबई के विक्रोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक को पत्र लिखकर पूनम पांडे की करतूत पर नाराजगी जताई है. ‘ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन’ का पत्र सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. उन्होंने अपने पत्र में लिखा है, ‘मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से निधन की फर्जी खबर से भारतीय फिल्म जगत सदमे में आ गया था. पूनम पांडे ने पब्लिसिटी स्टंट के लिए यह फर्जी खबर गढ़ी थी. इस फर्जी खबर ने सभी भारतीयों की संवेदनाओं को ठेस पहुंचाई, जिन्होंने उन्होंने श्रद्धांजलि दी.’

  • पूनम पांडे  से सिनेमा जगत के कई सितारे नाराज हैं, क्योंकि उन्होंने अपने निधन की फर्जी खबर फैलाई है
  • ‘ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन’ ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए मुंबई पुलिस में शिकायत की है

पूनम के खिलाफ दर्ज हुई पुलिस में शिकायत

एडवोकेट अली काशिफ खान देशमुख ने एक्ट्रेस पूनम पांडे के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेंट दर्ज कराई है. सिर्फ इतना ही नहीं, एक्ट्रेस की मैनेजर निकिता शर्मा और एजेंसी Hautterfly के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 417, 420, 120B, 34 के तहत FIR करने की मांग की है. सभी पर पब्लिक को चीट करने और देश के साथ सर्वाइकल कैंसर के नाम पर धोखाधड़ी करने का मामला बनाने के लिए कहा है. पूनम के इस स्टंट को पब्लिसिटी और चीट करार करने की मांग उठाई है.

ani 20poonam 20pandey

 

 

 

GFaa3MSaUAAmL9

सेलेब्स ने जमकर लगाई क्लास

इस लेटर में यह बताया गया है कि पूनम और उनकी मैनेजर के खिलाफ इस तरह से मौत की झूठी खबर फैलाने के लिए एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। इस खबर के मुताबिक, कहा जा सकता है कि पूनम पांडे कानूनी शिकंजे में फंसती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि, अभी तक पूनम की तरफ से इसे लेकर कोई भी रिएक्शन नहीं आया है। सोशल मीडिया पर तो यूजर्स पूनम पर भड़क ही रहे हैं, लेकिन सेलेब्स भी अब जमकर गुस्सा कर रहे हैं। टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस डॉली सोही असल जिंदगी में सर्विकल कैंसर से जूझ रही हैं। पूनम की इस हरकत के बाद उन्होंने एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर कहा, “आपको शर्म आनी चाहिए पूनम पांडे। अपनी मौत की झूठी खबर दिखाने और किसी ऐसे व्यक्ति की मानसिक स्थिति को ठेस पहुंचाने के लिए जो पहले से ही इस बीमारी से जूझ रहा है और इस दर्द से गुजर रहा है’। राखी सावंत ने भी एक वीडियो शेयर कर पूनम को खरी-खोटी सुनाई है। करण कुंद्रा ने भी सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया और पूनम की पीआर टीम को लेकर अपने रिएक्शन दिए हैं। करण ने लिखा, “वाह दीदी वाह… और वाह तुम्हारी पीआर एजेंसी.. जो भी फूंक रहे हो तुम लोग तुरंत बंद कर दो। आप एक सामाजिक मुद्दे को हंसी के विषय में बदलने में कामयाब रहे हैं। कभी-कभी दुष्प्रचार वास्तव में दुष्प्रचार ही होता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 + 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।