लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Priyanka Chopra Valentine’s Day post : पति Nick Jonas,बेटी Malti पर लुटाया प्यार

Priyanka Chopra Valentine’s Day post : ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के लिए देर से वेलेंटाइन डे पोस्ट शेयर किया। पीसी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों और वीडियो की एक series शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, My forever Valentine’sYour heart knows the way, run in that direction. – Rumi

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Priyanka Chopra Valentine’s Day post : पहली पोस्ट में स्टार कपल की एक प्यारी सी डिम लाइट वाली कोज़ी सी सेल्फी दिखाई गई और उसके बाद एक गिटारिस्ट के एक गाने पर थिरकते हुए वीडियो दिखाया गया।एक तस्वीर में, मालती अपनी वाइट एंड रेड ड्रेस में काफी adorable लग रही थीं, जिस पर छोटे-छोटे हार्ट शेप बने हुए थे।और आखिरी में , ‘डॉन’ एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग की से एक अनसीन पिक्चर शेयर की।पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद, उनके दोस्तों और फैंस ने कमेंट सेक्शन में भारी संख्या में कमैंट्स किये। वाइफ की पोस्ट पर जहा निक जोनस ने हार्ट शेप इमोजी कमेंट किया वहीं एक फैन ने लिखा, “आप सभी वास्तव में युगल लक्ष्य हैं! प्यारी।”एक और यूजर ने लिखा, “हैप्पी वैलेंटाइन डे लवबर्ड्स।”

Untitled Project 88

इस बीच, काम के मोर्चे पर, आने वाले महीनों में प्रियंका चोपड़ा जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ में नजर आएंगी। वह फरहान अख्तर की अगली निर्देशित फिल्म ‘जी ले जरा’ में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ भी नजर आएंगी।दूसरी ओर, निक ने हाल ही में अपने भाइयों जो जोनस और केविन जोनस के साथ पहली बार भारत में परफॉर्म किया। लोलापालूजा 2024 में गाते समय देसी फैंस ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

2024 के अपने पहले इवेंट , भारत में परफॉर्म करने के अपने गर्मजोशी भरे अनुभव को सझरे करते हुए, निक ने सोशल मीडिया पर लिखा, “भारत में @lollaindia पर हमारे पहले @jonasbrothers शो के साथ 2024 की शुरुआत करने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता। यह शो मेरे लिए खास था।” कई अलग-अलग तरीकों से। बाहर आने के लिए सभी को धन्यवाद।”निक भारतीयों के लिए कोई अजनबी नहीं हैं, जो उन्हें प्यार से “जीजू” कहते हैं। उनके प्रदर्शन के दौरान, कई बार पॉप बैंड बजने पर भीड़ ‘जीजू जीजू’ के नारे लगाने लगी।

एक उदाहरण के दौरान, जब बैंड का परिचय दिया जा रहा था, केविन ने कहा, “और यह जीजू है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 18 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।