लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

आखिरकार Salman Khan ने कर ही दी ‘टाइगर 3’ के लिए Arijit Singh के साथ अपने पहले गाने की घोषणा

गायक अरिजीत सिंह और सुपरस्टार सलमान खान आखिरकार एक साथ आ गए हैं। दरअसल अरिजीत ने ‘टाइगर 3’ में ‘लेके प्रभु का नाम’ नामक गाने के लिए सुपरस्टार को अपनी आवाज दी है। बता दे की इस बात की जानकारी साझा करते हुए, सलमान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “पहले गाने की पहली झलक। #लेकेप्रभु का नाम! ओह हां, ये है अरिजीत सिंह का पहला गाना मेरे लिए। गाना 23 अक्टूबर को आएगा। #टाइगर3 इस दिवाली, 12 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है। ।”

image 9060252

बता दे की सलमान और अरिजीत के वापस से मिलन की खबर ने प्रशंसकों को बेहद उत्साहित कर दिया है क्योंकि इससे ये साफ़ हो गया कि दोनों ने अपना झगड़ा खत्म कर लिया है। बता दे की 2014 में एक पुरस्कार समारोह के दौरान दोनों के झगड़े के बाद सलमान और अरिजीत के बीच रिश्ते में कथित तौर पर खटास आ गई थी।

image 5948402

caption

वही अब सलमान की पोस्ट पर फैंस लगातार अपना रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं। जहां एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “वाह मेरे 2 पसंदीदा @बीइंगसलमानखान सर और @अरिजीतसिंह सर। वही एक अन्य ने लिखा, “अरिजीत + सलमान।” ट्रैक के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, निर्देशक मनीष शर्मा ने कहा, “हम लेके प्रभु का नाम के अगले हफ्ते रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकते!

image 9068944

यह एक आउट एंड आउट पार्टी ट्रैक है और इसमें सलमान के स्वैग के ऊपर अरिजीत की आवाज का होना, सबसे ऊपर है।” ! कैटरीना की सुंदरता और दोनों के बीच की केमिस्ट्री इसे हर किसी को नाचने पर मजबूर करने का परफेक्ट फॉर्मूला बनाती है! हमने कप्पाडोसिया, तुर्की में फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा किया, और यह सफलताओं की पहले से ही उल्लेखनीय सूची में शामिल होने वाला एक और बड़ा डांस चार्टबस्टर होगा।

image 9942985
बता दे की सलमान खान सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक हैं और अरिजीत सिंह हमारी पीढ़ी के शीर्ष गायक हैं। इन दोनों दिग्गजों का एक गाने के लिए एक साथ आना लंबे समय से लंबित था और हम रोमांचित हैं कि यह टाइगर 3,के लिए हो रहा है। ‘टाइगर 3’, जिसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं, 12 नवंबर को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।