लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

Sandeep Reddy Vanga: ‘एनिमल’ के बाद बनाएगें कॉमेडी फिल्म, SRK के हैं जबरा फैन

Sandeep Reddy Vanga: संदीप रेडी वांगा की नई फिल्म Animal आज बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। ये संदीप के करियर की दूसरी हिंदी फिल्म है। इससे पहले वो फिल्म Kabir Singh का निर्देशन कर चुके हैं, जो कि उनकी ही तेलुगु फिल्म Arjun Reddy की रीमेक है। ऐसा बहुत कम होता हैं, जब किसी फिल्म के डायरेक्टर की वजह से उस फिल्म को देखा जाए। ‘एनिमल’ वैसी ही फिल्म है। संदीप की फिल्ममेकिंग स्टाइल का ही कमाल है कि ‘एनिमल’ को दर्शकों ने रिलीज से पहले ही इतना प्यार दिया है। संदीप का एक इंटरव्यू वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होने Shahrukh Khan के साथ काम करने की इच्छा जताई हैं और बताया कि वो किंग खान के बहुत बड़े फैन हैं। ये बात वो SRK से मिलकर उन्हे बता भी चुके हैं।

105606675

ANIMAL के बाद बनाएगें क़ॉमेडी फिल्म

एनिमल के बाद अब संदीप कॉमेडी फिल्म बनाने वाले हैं। उनके पास कॉमेडी फिल्म की स्क्रिप्ट भी रेडी है। लेकिन वो श्योर नहीं हैं कि य़े फिल्म कब तक बनेगी। क्योंकि उनकी अगली फिल्म में वो प्रभास के साथ कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम ‘स्पिरिट’ है। जल्दी ही इस पर काम शुरू होगा।’एनिमल’ और ‘स्पिरिट’, दोनों ही फिल्मों को टी-सीरीज़ प्रोड्यूस करेगी। संदीप की शाहरुख खान से मुलाकात भी टी-सीरीज़ के ही ऑफिस में हुई थी। वांगा बताते हैं कि वो शाहरुख से मिले लंबी बातचीत तो नहीं सकी, मगर उन्होंने शाहरुख को बताया कि वो उनके कितने बड़े फैन हैं।

1328964 who was arjan vailly 1

संदीप ने ‘एनिमल’ फिल्म की बात करते ह्ए बताया कि फिल्म की लंबाई को लेकर कंफ्यूज़न बना हुआ था। लेकिन वांगा बेफिक्र हैं। उनका मानना है कि  उन्होंने फिल्म बहुत मेहनत से बनाई है। एनिमल एक बेहतरीन फिल्म है। उन्हे विश्वास है कि दर्शको को फिल्म पसंद आएगी। इतनी लंबी होने के बावजूद पब्लिक भारी संख्या में थिएटर पहुंचेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।