लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

बेटे जैन के जन्म के बाद पहली बार एक साथ स्पॉट हुए मीरा और Shahid Kapoor

बुधवार को Shahid Kapoor और श्रद्घा कपूर स्टारर फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान मीरा राजपूत भी अपने पति शाहिद को सपोर्ट

बुधवार को Shahid Kapoor और श्रद्घा कपूर स्टारर फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान मीरा राजपूत भी अपने पति शाहिद को सपोर्ट करने यहां पर पहुंची। वहीं शाहिद और मीरा साथ में मीडिया के सामने पोज देते हुए नजर आए।

default 4

मीरा और शाहिद एक साथ बेटे के जन्म के बाद हुए स्पॉट

इतना ही नहीं Shahid Kapoor हमेशा की तरह यहां पर भी पत्नी मीरा का कदम-कदम पर ध्यान रखते हुए दिखायी दिए। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलक का शॉर्ट डे्रस कैरी किया था। जिसमें उनका प्रेग्नेंसी से बढा वजन साफ झलक रहा था। पोस्ट प्रेग्नेंसी के बाद मीरा की यह पहली पब्लिक अपीयरेंस है।

https://www.instagram.com/p/Bn6cpaGnOZL/?utm_source=ig_embed

वैसे तो आमतौर पर सेलेब्स अपनी प्रेग्नेंसी से बढ़े वजन को छुपाने की कोशिश करते हैं लेकिन मीरा इस मामले में बहुत ज्यादा मस्त हैं। मीरा राजपूत ने 15 दिन पहले यानि की 5सितंबर को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था।

https://www.instagram.com/p/Bn7gap5DMw6/?utm_source=ig_embed

Shahid Kapoor 21 सितंबर को रिलीज होने रही फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसके लिए उन्होंने पैटरनिटी लीव भी छोड़ दी है। इसे लेकर शाहिद कहते हैं कि जैन का जन्म फिल्म रिलीज से महज दो सप्ताह पहले हुआ। ऐसे में उन्हें दोनों को मैनेज करना कुछ मुश्किल हो गया।

1 1 11

Shahid Kapoor ने कहा जैन के जन्म और फिल्म की रिलीज डेट के बीच कम टाइम होने की वजह से वे ऐसा नहीं कर सके। शाहिद कहते हैं, ”जब हम जैन को हॉस्पिटल से घर लेकर पहुंचे तो मीशा को तेज बुखार आ गया और मुझे दो-तीन दन के प्रमोशस कैंसिल करने पड़े। क्योंकि परिवार मेरी प्राथमिकता है।”

2 1 8

फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की स्क्रीनिंग में Shahid Kapoor की मां और मीरा की सास नीलिमा अजीम भी थी। बता दें कि मीरा की सास यहां अपनी बहू की सेहत का खास ख्याल करते हुए नजर आई।

maxresdefault 9

मां नीलिमा के अलावा यहां Shahid Kapoor की फैमिली से भाई ईशान खट्टर, पिता पंकज कपूर, स्टेप मदर सुप्रिया पाठक, बहन सना और भाई रुहान में से कोई नजर नहीं आया।  बता दें स्क्रीनिंग में फिल्म की कास्ट श्रद्धा कपूर, यामी गौतम, दिवांशु शर्मा के अलावा कोई और बॉलीवुड सेलेब्स यहां नजर नहीं आए।

Screenshot 1 40

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।