लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

शाहरूख खान के पिता का अज़ाद हिंद फौज कनेक्शन, आया इस फिल्म में काम, नहीं ली फीस

शाहरूख खान को लेकर डायरेक्टर कबीर खान ने किया एक खुलासा। सलमान खान के साथ ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी आइकॉनिक फिल्में बना चुके कबीर खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि शाहरुख के साथ काम करने का मौका उन्हें कैसे मिला, साथ ही कबीर ने बताया कि जब उन्होंने सोचा कि इसके लिए किसकी आवाज बेस्ट रहेगी तो उनके दिमाग में तुरंत शाहरुख का नाम आया।

  • शाहरूख खान को लेकर डायरेक्टर कबीर खान ने किया एक खुलासा।
  • कबीर खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि शाहरुख के साथ काम करने का मौका उन्हें कैसे मिला।

इस वेब सीरीज के लिए शाहरूख ने दी अपनी आवाज़

फिल्ममेकर कबीर खान इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ अपनी आगामी निर्देशित फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में बिजी हैं। इसी बीच उन्होंने बॉलीवुड किंग शाहरुख खान को याद करते हुए उनकी सराहना की है। उन्होंने बताया कि शाहरुख ने उनकी वेब सीरीज ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ में बिना किसी फीस के वॉयसओवर करने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि वह थोड़ा डर के साथ शाहरुख के पास ये ऑफर लेकर पहुंचे थे और उन्होंने तुरंत हां कह दिया।

shah rukh khan kabir khan

66063ee7ba694 shah rukh khan at world governments summit 2024 141240631 16x9 1

शाहरूख ने नहीं ली थी फीस

कबीर खान ने कहा, ‘जब मैंने द फॉरगॉटन आर्मी बनाई थी और जिन्होंने इसे देखा है। हर एपिसोड से पहले 30 सेकंड का एक परिचय होता है, जिसमें एक वॉयसओवर होता है। वो आपको उस एपिसोड के बारे में बताता है। मैंने सोचा कि किसे सुनाना चाहिए। फिर मैंने सोचा कि शाहरुख खान को यह करना चाहिए। मैंने बस एक शॉट लिया और उन्हें फोन किया और कहा कि शाहरुख, मैंने आजाद हिंद फौज पर एक सीरीज बनाई है, क्या आप इसे आवाज देंगे? और उन्होंने बिना वक्त बर्बाद किए कहा बेशक।’ उन्होंने बताया कि शाहरुख ने उनकी वेब सीरीज ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ में बिना किसी फीस के वॉयसओवर करने का फैसला किया।

meer 1644392178

images 25 Shahrukh Khan SRK 185c566eed1 medium

शाहरुख के पिता ने लड़ी थी आजादी की लड़ाई

एक पुराने इंटरव्यू में शाहरुख ने बताया था कि उनके पिता देश की आजादी के दौर में पॉलिटिक्स से बहुत करीबी से जुड़े हुए थे क्योंकि वो खुद इस देश के सबसे युवा स्वतंत्रता सेनानियों में से एक थे और जनरल शाहनवाज जैसे लोगों से जुड़े हुए थे.’ जनरल शाहनवाज खान, शाहरुख के पिता मीर ताज मोहम्मद खान के कजिन थे.  जनरल शाहनवाज खान को, पहली बार लाल किले से ब्रिटिश साम्राज्य का झंडा उतारकर भारतीय तिरंगा फहराने के लिए जाना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − 7 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।