लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Suniel Shetty को दामाद KL Rahul ने दी थी ये सलाह, बताते हुए भावुक हुए ससुर जी

दिग्गज अभिनेता Suniel Shetty और उनके दामाद और भारतीय क्रिकेट टीम प्लेयर KL Rahul का रिश्ता बाप-बेटे जैसा है। जिसकी झलक Suniel Shetty के इंस्टाग्राम हैण्डल पर पोस्ट के माध्यम से देखने को मिल ही जाती है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने बताया कि KL Rahul ने उन्हें ट्रोलिंग को लेकर एक बहुत ही अच्छी बात कही थी। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि एक पिता होने के नाते भद्दे कमेंट्स उन्हें कितना दर्द पहुंचाते हैं।

HIGHLIGHTS

  • KL Rahul और Suniel Shetty का रिश्ता बाप-बेटे जैसा
  • Athiya और KL Rahul की ट्रोलिंग पर Suniel Shetty ने कही यह बात
  • Suniel Shetty ने कहा- क्रिकेटर के तौर पर नहीं पिता की तरह देखता हूं गेम
KL Rahul ने दी यह सलाह

बॉलीवुड एक्टर Suniel Shetty अपने दामाद केएल राहुल पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। Athiya Shetty पिता Suniel Shetty के दिल के जितने करीब हैं, उतने ही करीब क्रिकेटर KL Rahul भी हैं। जब भी KL Rahul कोई पोस्ट शेयर करते हैं, तो कमेंट करके Suniel Shetty उस पर कमेंट करते हैं।

KL Rahul ia d

अक्सर 90 के दशक के मशहूर एक्टर से बेटी Athiya और दामाद KL Rahul से जुड़े कई सवाल पूछे जाते हैं। अब हाल ही में Suniel Shetty ने बताया कि KL Rahul ने उन्हें हाल ही में क्या सलाह दी थी और कौन सी ऐसी बात है, जो उन्हें सबसे ज्यादा दर्द देती है।

KL Rahul और Athiya की ट्रोलिंग से दुखी

Suniel Shetty एक ऐसे एक्टर हैं जो अपने दिल की बात जुबां पर लाने से बिल्कुल भी नहीं कतराते। हाल ही में उन्होंने एक बातचीत में बताया कि जब क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद KL Rahul और Athiya को ट्रोल किया गया, तो उन्हें इससे किस कदर दुख पहुंचा।इतना ही नहीं, Suniel Shetty ने ये भी बताया कि KL Rahul ने उन्हें ये भी कहा कि वह भद्दे कमेंट्स पढ़कर खुद को उनसे अफेक्ट न करें।

Rahul and Athiya

बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कहा,”लोगों का, सिलेक्टर्स का और कैप्टन का उन पर जो भरोसा है, वह खुद ही बहुत कुछ बयां कर देता है। ये कमेंट्स Rahul और Athiya से 100 गुना ज्यादा मुझे हर्ट करते हैं”।
आप एक प्रोफेशनल को नहीं, बल्कि पिता के रूप में बच्चे को देखते हैं- Suniel Shetty

आपको बता दें कि Suniel Shetty इससे पहले भी Athiya Shetty और KL Rahul पर की गयी ट्रोलिंग पर अपनी भावनाएं व्यक्त कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि वह KL Rahul को बतौर प्रोफेशनल नहीं, बल्कि एक पिता के रूप में देखते हैं। उन्हें लगता है कि उनका बच्चा खेल रहा है।

95629953

उन्होंने ई-टाइम्स से बात करते हुए कहा था, “जब आपका बच्चा एक लो फेज से गुजर रहा होता है, तो आपको वह अंदर से हिलाकर रख देता है। शायद आपके बच्चे को उतना महसूस नहीं होता, क्योंकि वह उस गेम में उस फॉर्म में मास्टर है, लेकिन आप उसे एक पिता के रूप में ही देखते हैं”।आपको बता दें कि कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद Athiya Shetty और KL Rahul इस साल ही 23 जनवरी 2023 को शादी के बंधन में बंधे थे, जल्द ही उनकी शादी की पहली सालगिरह है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।