लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

बेटे युग ने दुर्गा उत्सव पर मां Kajol के साथ मिलकर परोसा भोग, एक्ट्रेस ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

देश भर में इस वक़्त दशहरा की धूम देखने को मिल रही हैं। ऐसे में बॉलीवुड गलियारों में भी इस वक़्त उत्सव का माहौल बढ़-चढ़कर देखने को मिल रहा हैं। ऐसे में उत्सव शुरू होने के बाद से काजोल और उनका बेटा युग नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन के दुर्गा पूजा पंडाल में नियमित रूप से आते रहे हैं। ऐसे में मंगलवार को काजोल ने इंस्टाग्राम पर नवमी समारोह की तस्वीरें साझा कीं। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

image 4980903

वायरल हो रही तस्वीर की बात करे तो एक तस्वीर में युग भक्तों को भोग परोसते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने भतीजे अमान के साथ भी तस्वीरें साझा कीं, जिन्होंने दुर्गा पूजा समारोह में भाग लिया था। वही इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा हैं की- “तीसरा दिन। शुभो नवमी। और यह एक अद्भुत दिन था। मेरे बेटे ने भोग में सेवा की और समझा कि मैं हर साल ऐसा क्यों करता हूं..

image 29075

सभी के लिए पूजा समाप्त हो गई है लेकिन हमारे पास अभी भी सिर्फ हमारी चीजें हैं इसलिए थोड़ा बेहतर महसूस होता है.. खुशी के साथ उदासी की भावना भी है कि यह एक सफल वर्ष था और अब यह अपने अंत की ओर आ गया हैं… बता दे की तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी चचेरी बहन और ‘कुछ कुछ होता है’ की सह-कलाकार रानी मुखर्जी से भी मिलीं।

image 9264262

caption 1

नवमी समारोह के लिए, काजोल ने एक खूबसूरत बेज रंग की साड़ी चुनी। उन्होंने अपने लुक को जूड़ा और गजरा लगाकर पूरा किया। इसी के साथ कैटरीना कैफ, जया बच्चन, जैकी श्रॉफ, सोनम कपूर और अनिल कपूर जैसे सितारों ने भी नवमी के दिन दुर्गा पूजा पंडाल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस साल दुर्गा पूजा उत्सव 20 अक्टूबर से शुरू हुआ।

image 2677941

मां दुर्गा को समर्पित यह त्योहार उनके आगमन का प्रतीक है और बहुत शुभ माना जाता है। यह त्योहारी सीजन की शुरुआत का भी प्रतीक है और इसके साथ कई परंपराएं जुड़ी हुई हैं। यह त्योहार बुराई पर अच्छाई की, अंधकार पर प्रकाश की और दुनिया की रक्षा करने की दिव्य शक्ति की विजय का प्रतीक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven − 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।