देश में हुए G20 Summit पर PM Modi से SRK ने कह दी ये बात, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ट्वीट - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

देश में हुए G20 Summit पर PM Modi से SRK ने कह दी ये बात, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ट्वीट

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ कहां पीछे रहने वाले थे। शाहरुख़ ने देश में हुए G 20 समिट को ले कर ट्वीट कर देश के प्रधानमंत्री को बधाई दी है। शाहरुख खान ने पीएम मोदी को अपने अकाउंट एक्स के ज़रिये बधाई दी है। जहां उन्होंने लिखा, ”भारत की G20 अध्यक्षता की सफलता और दुनिया के लोगों के बेहतर भविष्य के लिए राष्ट्रों के बीच एकता को बढ़ावा देने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई देता हूं… इसने हर भारतीय के दिल में सम्मान और गौरव की भावना पैदा की है…”
आपके नेतृत्व में हम एकता में समृद्ध होंगे – शाहरुख खान

पुरे देश में इस वक़्त 2 ही चीज़ें चल रही हैं एक G 20 समिट और एक और शाहरुख़ की  JAWAN,देश में अभी G 20 समिट को ले कर देश का हर भारतीय गर्वान्वित महसूस कर रहा है , और हो भी क्यों ना? भारतियों को पहली बार G 20 की मेज़बानी करने का मौका जो मिला है।देश का हर व्यक्ति इसको ले कर अपनी अपनी राय सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ कहां पीछे रहने वाले थे। शाहरुख़ ने देश में हुए G 20 समिट  को ले कर ट्वीट कर देश के प्रधानमंत्री को बधाई दी है । 

1694415004 [image] 9609404

शाहरुख खान ने पीएम मोदी को अपने अकाउंट एक्स  के ज़रिये बधाई दी है।  जहां उन्होंने लिखा, ‘भारत की G20 अध्यक्षता की सफलता और दुनिया के लोगों के बेहतर भविष्य के लिए राष्ट्रों के बीच एकता को बढ़ावा देने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई देता हूं… इसने हर भारतीय के दिल में सम्मान और गौरव की भावना पैदा की है,आपके नेतृत्व में हम एकता में समृद्ध होंगे..’– शाहरुख खान






शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा कि, “सर आपके नेतृत्व में हम अलगाव में नहीं बल्कि एकता में समृद्ध होंगे..One Earth, One Family, One Future…” बता दें कि भारत ने पहली बार G 20 समिट की अध्यक्षता की है , जिसमें दुनिया भर के सबसे पावरफुल लीडर्स ने पार्टिसिपेट किया था। अमेरिका के प्रेजिडेंट ‘जो बाइडन’ से ले कर ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ‘ऋषि सुनक’ ने इस समिट में हिस्सा लिया जिन्होंने समिट में खूब सुर्खियां बटोरीं। बता दें की शाहरुख़ के प्रधानमंत्री मोदी को ले कर ट्वीट  करेने के बाद देश भर से शाहरुख़ को सराहना मिल रही है। देश भर से उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

1694415028 [image] 8480571

वहीँ शारुख के जवान की बात करें तो शाहरुख़ अभी बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं। फिल्म पर नोटों की बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही है ,फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन ही पिछले सारे हिंदी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए। बता दें की शाहरुख़ की जवान ने संडे को यानि रिलीज़ के 4TH डे पे 85 करोड़ का भरी कलेक्शन कर लिया है जिसको मिला कर टोटल अभी तक जवान ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − sixteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।