‘Animal’ से नेशनल क्रश बनी Tripti Dimri, अब इंस्टाग्राम पर भी रातों-रात बढे फॉलोअर्स

 फिल्म ‘Animal’ के बारे में जितनी चर्चा की जाए उतनी कम है। कमाई के मामले में Animal ने एक सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन हर किसी को हैरान कर दिया है। इस मूवी में सुपरस्टार Ranbir Kpoor और Bobby Deol की एक्टिंग की काफी सराहना हो रही है। दूसरी तरफ इस फिल्म में एक इंटीमेट सीन देकर बी टाउन एक्ट्रेस Tripti Dimri ने सनसनी मचा दी है। Tripti नेशनल क्रश बन चुकी हैं साथ ही उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में भी जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है।

HIGHLIGHTS

  • Tripti Dimri के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में काफी तेजी से बढ़ोत्तरी
  • Animal की रिलीज से पहले Tripti के थे 711K फॉलोअर्स
  • अब फॉलोअर्स की संख्सा 2.8 मिलियन के पार
  • Tripti आगे भी करना चाहेंगी Ranbir Kapoor के साथ काम

रातों-रात Millions में बढ़े फॉलोअर्स

Animal की रिलीज के बाद Tripti Dimri के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में काफी तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है। Ranbir Kapoor स्टारर फिल्म ‘Animal’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। ऐसे में अब फिल्म की रिलीज को करीब 8 दिन का समय बीत चुका है। इतने दिनों के बाद सिनेमाघरों में इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बात करें Tripti Dimri के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के बारे में तो Animal की रिलीज से पहले एक्ट्रेस के इंस्टा फॉलोअर्स की संख्या करीब 711K थी।

image 9644768

लेकिन ‘Animal’ की रिलीज के बाद से इस संख्या में काफी भारी उछाल आया है। पिछले एक सप्ताह में Tripti Dimri के करीब 2 मिलियन से ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़े हैं। मौजूदा समय में Tripti की टोटल इंस्टा फॉलोअर्स की संख्या करीब 2.8 मिलियन  हैं और ये नंबर्स हर पल तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। बेशक ‘Animal’ ‘ में Tripti Dimri का छोटा सा रोल है, लेकिन जिस तरीके की सक्सेस उनको मिल रही है, वो चर्चा की विषय बन गई है।

image 3152533

आगे भी Ranbir के साथ काम करना चाहेंगी

‘Animal’ से कामयाबी का स्वाद चखने वालीं  Tripti Dimri की काफी आलोचना भी हो रही है। Animal में Tripti ने Ranbir Kapoor के साथ एक जबरदस्त इंटीमेट सीन दिया है। इस वजह से एक्ट्रेस का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। इस सीन को लेकर ट्रोल होने पर Tripti Dimri ने कहा है- उनको नहीं लगता की इसमें उन्होंने कुछ गलत किया है। फिल्म में किरदार के हिसाब से उन्होंने बस अपना काम किया है। वहीं जब उनके पूछा गया कि क्या वह आगे भी Ranbir Kapoor के साथ काम करना चाहेंगी? तो इसके जवाब में Tripti ने कहा कि ‘ऐसी कौन सी एक्ट्रेस होंगी जो Ranbir Kapoor के साथ काम करना और उनसे सीखना नहीं चाहेंगी.  मुझे मजा आ रहा है जिस तरह से लोग पर्दे पर हम दोनों की केमिस्ट्री को प्यार दे रहे हैं. मैं उम्मीद करती हूं कि आगे मैं उनके काम और भी फिल्में करूं.’

image 1842379

आपको बता दें, कि Tripti ने 2017 में ‘पोस्टर बॉयज’ के साथ अभिनय की शुरुआत की थी और रोमांटिक ड्रामा ‘लैला मजनू’ में उनकी पहली मुख्य भूमिका थी। हालांकि, अभिनेत्री को 2020 की फिल्म ‘बुलबुल’ में अपनी भूमिका के लिए पहचान मिली। बुलबुल अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित एक सुपरनेचुरल ड्रामा फिल्म है। इसके बाद तृप्ति अपने अगले होम प्रोडक्शन ‘कला’ में अभिनय किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − thirteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।