लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Urfi Javed ने बाबू भैया के स्टाइल में Anjali Arora संग मचाया गदर, ट्रोलर्स ने कहा- ‘दोनों ही छपरी हैं’

बॉलीवुड की अतरंगी फैशन डिज़ाइनर कही जाने वाली उर्फी जावेद आज किसी भी पहचान की मौहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने अजीबो-गरीब कपड़ो के लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। ऐसे में अब उर्फी ने इस बार एक और एक्सपेरिमेंट कर दिया हैं। लेकिन इस बार उर्फी ने ये एक्सपेरिमेंट अकेले नहीं किया हैं। बल्कि उनका साथ देने के लिए एक इस बार उनके साथ कच्चा बादाम गर्ल आ गयी हैं। जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

image 5480712

दरअसल उर्फी का साथ देने के लिए जिस एक्ट्रेस ने अपना हाथ बढ़ाया हैं। वो कोई और नहीं बल्कि जानी-मानी अदाकारा और कच्चा बादाम फेम गर्ल अंजलि अरोड़ा हैं। बता दे की बीती रात, उर्फी जावेद के लुक ने एक फिर लोगों को हैरान कर दिया। उर्फी जावेद बॉलीवुड एक आइकॉनिक किरदार बाबू भइया के लुक में स्पॉट हुईं। इस दौरान एक्ट्रेस के साथ कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा भी दिखीं। दोनों ने एक साथ खूब मस्ती की, लेकिन उर्फी और अंजिल को यूं देखकर ट्रोल्स भी एक्टिव हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दे की दोनों ही एक्ट्रेस को रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। जहां इस दौरान दोनों ने एक साथ खूब सारी मस्ती की। दोनों यहां से डिनर करके बाहर आई थीं। लुक की बात करे तो उर्फी ने इस दौरान बाबू भइया के लुक में दिखीं, जिसमें वह काफी फनी लग रही थीं। वही अंजलि अरोड़ा ने यहां पर अपने लुक से सबको इंप्रेस कर दिया। अंजलि ने व्हाइट साटन साड़ी को इंडो-वेस्टर्न अंदाज में कैरी किया। इस लुक में वह स्टनिंग लगीं।

urfi 19

वही अब इन दोनों एक्ट्रेसेस को एक साथ देखकर ट्रोलर्स काफी ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। साथ ही अब इनके तस्वीरों पर जमकर कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं की- ‘इन दोनों का कुछ नहीं हो पा रहा हैं, इसलिए लाइमलाइट में जबरदस्ती घुसती हैं दोनों’,

1 25

2 25

Capture

urfi 18

वही एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं की- ‘कच्चा बादाम और नंगा बादाम दोनों एक साथ में’, वही एक यूजर ने तो कमेंट कर यह तक लिख दिया हैं की- ‘बहनों ने गलती से कपडे पहन लिया हैं’ वही अब इस तरह के ढेरों कमेंट कर यूजर्स लगातर मजे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।