लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

‘Koffee With Karan’ में वापसी करेंगे Shah Rukh? खुद दिग्गज फिल्ममेकर ने किया खुलास

बॉलीवुड के King Khan की फिल्म ‘Dunki’ बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। अनके दोस्त निर्देशक Karan Johar का शो भी इन दिनों खूब चर्चे बटोर रहा है। अब Shah Rukh के फैंस उन्हे प्रसिद्ध ‘Koffee With Karan’ काउच की शोभा बढ़ाते हुए देखना चाहते हैं, क्योंकि उन्हें आखिरी बार कॉफी काउच की शोभा बढ़ाते हुए काफी समय हो गया है। वह आखिरी बार KWK 8 पर 2016 में सीजन 5 के प्रीमियर एपिसोड के लिए अपनी ‘डियर जिंदगी’ की सह-कलाकार Alia Bhatt के साथ दिखाई दिए थे।

Karan बोले SRK मुझे कभी मना नहीं करेगें

सोमवार को Karan ने एक प्रेस इवेंट आयोजित किया, जहां उन्होंने शो से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए।उन्होंने यह भी बताया कि क्या किंग खान KWK 8 पर नज़र आएंगे या नहीं! हालाँकि, करण के जवाब के अनुसार, ऐसा लगता है कि शाहरुख जल्द ही उनके शो में नज़र नहीं आएंगे। Karan ने कहा “मैं बस इतना जानता हूं कि अगर कोई मेगास्टार है जिसने जरूरत पड़ने पर बोलने का अधिकार अर्जित किया है, तो वह Shah Rukh Khan हैं। मैं, सभी लोगों में से, उनका सबसे करीबी दोस्त और परिवार रहा हूं और मुझे यह समझना चाहिए। मेरे पास वह है लाभ उठाएं क्योंकि वह मेरे लिए परिवार है। मैं उससे पूछ सकता हूं और अनुरोध कर सकता हूं। उसने कभी भी मुझे ना नहीं कहा। इसलिए मैंने कभी नहीं पूछा,” Karan ने कहा।”क्योंकि मैं जानता हूं कि वह उस स्थिति में नहीं रहना चाहता था जहां उसे मुझे ना कहना पड़े। मैं जो मांगता हूं उसे चुनता हूं। वह ऐसा व्यक्ति है जो मेरे लिए दुनिया मायने रखता है। वह मेरे लिए परिवार है। वह है मेरा बड़ा भाई, वह सब कुछ है। मुझे पता है कि जब समय सही होगा, मैं उससे पूछूंगा। और मुझे पता है कि जब वह बोलना चाहेगा, तो वह बोलेगा।

HIGHLIGHTS

  • Shah Rukh जल्द  नज़र आ सकते हैं Koffee With Karan में
  • Karan  बोले सही समय आने पर  Shah Rukh को शो का हिस्सा बनाएगें
  • Shah Rukh साल 2016 में आ चुके हैं ‘Koffee With Karan’ में नजर

karan johar 1670594107627 1670594107864 1670594107864

 Shah Rukh जल्द बनेगें शो का हिस्सा

Karan ने कहा कि सही समय आने पर वह Shah Rukh से शो का हिस्सा बनने के लिए कहेंगे।”मुझे पता है कि जब सही समय होगा, मैं उनसे पूछूंगा और जब उन्हें बोलना होगा, तो वह बोलेंगे और जब वह ऐसा करेंगे तो मैं जानता हूं कि यह असाधारण होगा क्योंकि Shah Rukh Khan से बेहतर कोई साक्षात्कार नहीं देता है। कोई भी उनसे बेहतर नहीं बोलता है।

shah rukh khan asksrk 1675495200645 1675495200817 1675495200817

जब वह किसी वैश्विक मंच पर या राष्ट्रीय मंच पर बोलते हैं, तो वह शब्दों के जादूगर होते हैं और वास्तव में न केवल स्क्रीन पर मनोरंजन के सम्राट होते हैं, बल्कि ऑफस्क्रीन भी मनोरंजन के सम्राट होते हैं और उनके लिए हमारा सारा सामूहिक प्यार उस व्यक्ति के कारण है जो वह रहे हैं। हमारे लिए ऑफस्क्रीन,” उन्होंने कहा। Karan फिलहाल ‘Koffee With Karan’ के आठवें सीजन की मेजबानी में व्यस्त हैं, जो Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम होता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।