Brio Technologies: ब्रियो टेक्नोलॉजीज ने जीता 2024 Google क्लाउड सेल्स पार्टनर Of The Year का अवार्ड

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

ब्रियो टेक्नोलॉजीज ने जीता 2024 Google क्लाउड सेल्स पार्टनर Of The Year का अवार्ड

Brio Technologies

Brio Technologies: क्लाउड सॉल्यूशंस के अग्रणी प्रदाता, ब्रियो टेक्नोलॉजीज ने आज घोषणा की कि उसे भारत के लिए 2024 Google क्लाउड सेल्स पार्टनर Of The Year अवार्ड मिला है।

ब्रियो टेक्नोलॉजीज ने जीता अवार्ड

ब्रियो टेक्नोलॉजीज को ग्राहकों को उनकी डिजिटल परिवर्तन यात्रा में तेजी लाने और AI और क्लाउड के साथ उनके व्यावसायिक लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करने में उत्कृष्ट उपलब्धियों के लिए पहचाना जा रहा है। कंपनी के पास नवीन समाधान प्रदान करने का एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है जो Google क्लाउड की शक्ति का लाभ उठाता है और उन्हें प्रौद्योगिकी के आनंद का अनुभव करने में मदद करता है। ब्रियो की प्रमुख ताकत बुनियादी ढांचे, व्यापार सहयोग प्लेटफार्मों, डेटा और AI सेवाओं का प्रवासन और आधुनिकीकरण है।

BRIO2

“हम Google क्लाउड से यह प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त करके सम्मानित महसूस कर रहे हैं, यह हमारे ग्राहकों के विश्वास, हमारी टीम की कड़ी मेहनत और तकनीकी योग्यता और सबसे महत्वपूर्ण बात, Google क्लाउड से हमारे करीबी सहयोग, रणनीतिक साझेदारी और समर्थन के बिना संभव नहीं हो सका। , “ब्रियो टेक्नोलॉजीज के सह-संस्थापक और निदेशक अब्दुल मुनीम ने कहा। “यह एक सपने के सच होने जैसा है। हम समझते हैं कि Google क्लाउड की सफलता के लिए प्रतिबद्ध कई भागीदारों में से किसी एक को चुनना कितना कठिन है। हम इस वर्ष को और भी अधिक सफल बनाने के लिए तत्पर हैं – यह मान्यता निश्चित रूप से हमारी टीम को प्रेरित करेगी और भी अधिक करने के लिए।”

BRIO3

Google क्लाउड के कॉर्पोरेट उपाध्यक्ष, ग्लोबल इकोसिस्टम और चैनल्स, केविन इचपुरानी ने कहा, “Google क्लाउड के पार्टनर पुरस्कार उस परिवर्तनकारी प्रभाव और मूल्य का जश्न मनाते हैं जो भागीदारों ने ग्राहकों के लिए प्रदान किया है।” “हमें ब्रियो टेक्नोलॉजीज को 2024 Google क्लाउड पार्टनर पुरस्कार विजेता के रूप में घोषित करते हुए गर्व हो रहा है और हम पिछले वर्ष की ग्राहक सफलता को सक्षम करने वाली उनकी उपलब्धियों को मान्यता देते हैं।”

2023 में, ब्रियो टेक्नोलॉजीज ने कई उल्लेखनीय उपलब्धियां हासिल कीं, जिनमें शामिल हैं:

केवल 25 दिनों में एक ग्राहक के लिए Google Workspace पर 12,500 उपयोगकर्ताओं के साथ सफलतापूर्वक माइग्रेट करना और लाइव होना।

BRIO4

अमेरिका और सऊदी अरब के बाजारों में परिचालन

ब्रियो टेक्नोलॉजीज, एक सेवा प्रदाता से अधिक, प्रौद्योगिकीविदों, प्रौद्योगिकी उत्साही और समस्या समाधानकर्ताओं की एक समर्पित टीम है। हमारी यात्रा को प्रौद्योगिकी को सरल बनाने और उनकी विशिष्ट चुनौतियों को हल करने के लिए इसका उपयोग करना आसान बनाकर परिभाषित किया गया है। क्लाउड विशेषज्ञों के रूप में, हम जटिल परिदृश्य को सटीकता और नवीनता के साथ नेविगेट करते हुए, क्लाउड प्रौद्योगिकी की पूरी क्षमता का उपयोग करने के लिए संगठनों को सशक्त बनाने के लिए मौजूद हैं। अत्याधुनिक तकनीक के मूल डेवलपर्स के साथ सहयोग करते हुए, हम संगठनों को सूचित विकल्प बनाने के लिए मार्गदर्शन करते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि उन्हें अपने निवेश के लिए सर्वोत्तम मूल्य प्राप्त हो।

नोट – इस खबर में दी गयी जानकारी निवेश के लिए सलाह नहीं है। ये सिर्फ मार्किट के ट्रेंड और एक्सपर्ट्स के बारे में दी गयी जानकारी है। कृपया निवेश से पहले अपनी सूझबूझ और समझदारी का इस्तेमाल जरूर करें। इसमें प्रकाशित सामग्री की जिम्मेदारी संस्थान की नहीं है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।