Search
Close this search box.

AAP ने 3 राज्यों में जीत के लिए BJP को दी बधाई , कहा- 6 दिसंबर की बैठक में ‘I.N.D.I.A.’ की अगली रणनीति तय होगी

आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार को छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में जीत के लिए भाजपा को बधाई दी और उम्मीद जताई कि वह अपने चुनावी वादों को पूरा करेगी।
पूरे देश के लिए सस्ती रसोई गैस उपलब्ध कराई जानी चाहिए
इसमें यह भी मांग की गई कि पूरे देश के लिए सस्ती रसोई गैस उपलब्ध कराई जानी चाहिए।
आप ने एक बयान में कहा कि हम लोगों की इच्छा के आगे झुकते हैं और तीन राज्यों में जीत के लिए भाजपा को बधाई देते हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि भाजपा अपने वादे पर खरी उतरेगी और ‘मुख्यमंत्री लाडली बहना आवास योजना’ के तहत घर उपलब्ध कराएगी। साथ ही कहा कि उन्हें उम्मीद है कि भाजपा वादे के मुताबिक 450 रुपये में रसोई गैस मुहैया कराएगी।
मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी चुनाव लड़ने वाली पार्टी ने कहा कि हम मांग करते हैं कि पूरे देश के लिए सस्ती एलपीजी उपलब्ध कराई जानी चाहिए और इसे तीन राज्यों तक सीमित नहीं रखा जाना चाहिए।
आप ने तेलंगाना में शानदार जीत पर कांग्रेस को भी बधाई दी 
दिल्‍ली में सत्तारूढ़ पार्टी ने तेलंगाना में शानदार जीत पर कांग्रेस को भी बधाई दी।
इसमें कहा गया है, हालांकि यह लोकसभा के लिए देश के मूड को प्रतिबिंबित नहीं करता है, क्योंकि कांग्रेस ने 2018 में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में जीत हासिल की थी, लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने जीत हासिल की थी।
आप ने कहा कि इंडिया गठबंधन की वार्ता अब छह दिसंबर को दिल्ली में होगी, जिसमें वे आगे की रणनीति तय की जाएगी।
इसमें कहा गया है कि यह इन राज्यों में प्रारंभिक चरण में है और हम यह सुनिश्चित करने के लिए चुनाव लड़ रहे थे कि हमारा संदेश सभी तक पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।