दिल्ली : कांग्रेस हाईकमान समिति से मुलाकात के बाद बोले सिद्धू-मैंने हमेशा सच कहा

कांग्रेस समिति से मुलाकात के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री के खिलाफ सबसे मुखर आवाज़ रखने वाले सिद्धू ने कहा कि वे जमीनी स्तर के लोगों की आवाज उठाने आए हैं।

कांग्रेस नेता और विधायक नवजोत सिंह सिद्धू समेत पार्टी नेताओं ने आज दिल्ली में तीन सदस्यीय समिति से मुलाकात की। पंजाब कांग्रेस में जारी अंदरूनी कलह को सुलझाने के लिए पार्टी ने इस समिति का गठन किया गया। लगातार दूसरे दिन हुई इस मुलाकात के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री के खिलाफ सबसे मुखर आवाज़ रखने वाले सिद्धू ने कहा कि वे जमीनी स्तर के लोगों की आवाज उठाने आए हैं। 
मंगलवार को समिति से मुलाकात के बाद सिद्धू ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, मैंने पंजाब के सच और हक की आवाज हाई कमान को बुलंद आवाज में बताई है। पंजाब को जीताना है और हर पंजाब विरोधी ताकत को हराना है। उन्होंने कहा कि मैंने स्पष्ट रूप से हमेशा सच कहा है।

पंजाब सरकार ने लगाए गए लॉकडाउन को 10 जून तक बढ़ाया

कांग्रेस नेता ने कहा, जो कुछ भी हाईकमान ने पार्टी के हित में पूछा उन्हें पूरी तरह से सजग कर दिया है। पंजाब के लोगों की आवाज हाईकमान तक पहुंचाने आया हूं और मेरा पक्ष है कि पंजाब के लोगों की वित्तीय ताकत जो टैक्स के रूप में सरकार को जाती है वो लोगों तक वापस जानी चाहिए।
पंजाब कांग्रेस में कलह के बीच सोनिया गांधी ने इस तीन सदस्यीय समिति का गठन किया, जिसकी अगुआई वरिष्ठ नेता हरीश रावत कर रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू, कांग्रेस नेता परगट सिंह और अन्य नेताओं ने समिति से मुलाकात की, वहीं सप्ताह के अंत में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी समिति के सामने अपनी बात रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।