Search
Close this search box.

Haryana News: गृहमंत्री Anil Vij ने सुनीं लोगों की फरियाद, महिला ने कही ये बड़ी बात

Anil Vij

हरियाणा (Haryana)  के गृहमंत्री अनिल विज ने अपने निवास पर लोगों की फरियाद सुनीं और संबंधित जिलों के अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए। इस दौरान अंबाला से महिला ने बताया कि उसका पति विदेश भेजने का काम करता था, लेकिन उसका पति खुद चला गया। अब लोग उन्हें परेशान कर रहे हैं।

  • हरियाणा के गृहमंत्री Anil Vij ने सुनीं लोगों की फरियाद
  • कई जिलों के अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए
  • पति विदेश में, लोग कर रहे परेशान- महिला

विज ने एसपी को केस दर्ज कर जांच कराने के निर्देश दिए

आपको बता दें गृह मंत्री ने इस मामले की जांच अंबाला रेंज के आईजी शिवास कबिराज को सौंपी। इसी प्रकार नारायणगढ़ से एक महिला ने बताया कि कम दाम पर सोने के आभूषण बनाने का लालच देकर उनके साथ 22 लाख की धोखाधड़ी हुई। विज ने एसपी को केस दर्ज कर जांच कराने के निर्देश दिए।

5 17

अधिकारियों को इस मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए

बता दें कि यमुनानगर के गांव घड़ी सिकंदरा से पहुंचे एक फरियादी ने बताया कि गांव में चौकीदार रखे जाने हैं। इसलिए बाकायदा वोटिंग होती है, जिसे ज्यादा वोट मिलते हैं, उसे चौकीदार बनाया जाता है। उसे सबसे ज्यादा वोट मिले हैं, लेकिन उसके गांव में किसी अन्य व्यक्ति की नियुक्ति की जा रही है। इस मामले में गृहमंत्री अनिल विज ने यमुनानगर के डीसी को जांच करने के निर्देश दिए हैं। छावनी के साई का बाग, शिवाला मंडी और शेख माजरा समेत आसपास के नागरिक भी गृहमंत्री के दरबार में पहुंचे। उनका कहना था कि उनके इलाके में कोई श्मशान नहीं है।

कुछ बदमाश प्रवृति के लोगों ने कब्जा कर लिया

करनाल से मां-बेटा अनिल विज के दरबार में पहुंचे और बताया कि उसके नाना की प्रॉपर्टी है। उस प्रॉपर्टी पर कुछ बदमाश प्रवृति के लोगों ने कब्जा कर लिया है। उल्टा उनके खिलाफ केस दर्ज करा दिया। इस मामले में गृहमंत्री अनिल विज ने एसपी, करनाल को एसआईटी गठित कर जांच कराने के निर्देश दिए। इसी प्रकार एक अन्य मामले में आदमपुर से आए व्यक्ति ने बताया कि उसके ऊपर छेड़छाड़ और मारपीट का गलत मुकदमा दर्ज कर दिया है जबकि पड़ोसियों का झगड़ा है। इस मामले में भी एसआईटी गठित कर जांच के निर्देश दिए।

6 14

हत्या में कोई कार्रवाई नहीं, एसपी को निर्देश- गृहमंत्री

मंडी आदमपुर से आई महिला ने बताया कि हत्या के मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। गृहमंत्री ने हिसार के एसपी को कॉल करके कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके अलावा यमुनानगर से आए एक परिवार ने बताया कि उसकी बेटी एक युवक के साथ घर से चली गई थी। लेकिन अब युवती वापस घर आना चाहती है, लेकिन युवक ने उनकी बेटी को बंधक बनाया है। इस मामले में विज ने यमुनानगर के एसपी को कॉल करके मामले में कार्रवाई कराने के निर्देश दिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।