'लोगों की इच्छा तीसरी बार PM बनें मोदी जी': हरियाणा BJP प्रभारी सतीश पूनिया 'People's Wish Is That Modi Ji Should Become PM For The Third Time': Haryana BJP In-charge Satish Poonia

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

‘लोगों की इच्छा तीसरी बार PM बनें मोदी जी’: हरियाणा BJP प्रभारी सतीश पूनिया

हरियाणा भाजपा प्रभारी और राजस्थान के पूर्व पार्टी प्रमुख सतीश पूनिया ने शुक्रवार को कहा कि लोगों ने फैसला किया है कि वे एक दूरदर्शी सरकार चाहते हैं और केंद्र में मोदी सरकार ने ऐसा किया है। सतीश पूनिया ने विपक्ष की भी आलोचना की और कहा कि सबसे पुरानी पार्टी असहाय है और छोटे दलों के साथ गठबंधन करने के लिए मजबूर है। उन्होंने लोकसभा चुनाव के पहले चरण में जयपुर में अपना वोट डाला।

  • सतीश पूनिया ने कहा लोगों ने फैसला किया है कि वे एक दूरदर्शी सरकार चाहते हैं
  • सतीश पूनिया ने कहा कि सबसे पुरानी पार्टी असहाय है
  • उन्होंने लोकसभा चुनाव के पहले चरण में जयपुर में अपना वोट डाला

बटन दबाया तो जीत की आवाज आई- सतीश पुनिया

SATISH PUNIA2

उन्होंने कहा कि, “NDA-400 सीटें, बीजेपी-370 सीटें और राजस्थान में 25 सीटें हमारा मिशन है। जब मैंने बटन दबाया तो जो आवाज आई वह जीत की थी। राजस्थान और देश की जनता ने जनादेश का फैसला कर लिया है क्योंकि सभी लोग एक सरकार और दूरदर्शी सरकार चाहिए। मोदी सरकार ने इस पैमाने पर बेहतरीन काम किया है। लोग चाहते हैं कि मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें।”

सतीश पूनिया ने विपक्ष को बताया असहाय

SATISH PUNIA3

सतीश पूनिया ने कहा, “विपक्ष खुद असहाय है, उन्हें छोटे दलों के साथ गठबंधन करने के लिए मजबूर होना पड़ा। इंडिया ब्लॉक के पास अपना पीएम उम्मीदवार नहीं है। वे राजस्थान में आधी लड़ाई हार चुके हैं। विपक्ष अपने बल पर 25 सीटों पर चुनाव लड़ने में सक्षम नहीं है।” इससे पहले, राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शुक्रवार को चल रहे लोकसभा चुनाव के दौरान जयपुर में एक मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया और कहा कि राज्य भारतीय जनता की जीत सुनिश्चित करके 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों का इतिहास दोहराने जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four − 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।