राम मंदिर उद्घाटन से पहले Shashi Tharoor का BJP पर तंज, कहा- भाजपा अपने मूल संदेश पर लौट रही Before The Inauguration Of Ram Temple, Shashi Tharoor Took A Jibe At BJP, Said- BJP Is Returning To Its Original Message

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

राम मंदिर उद्घाटन से पहले Shashi Tharoor का BJP पर तंज, कहा- भाजपा अपने मूल संदेश पर लौट रही

Shashi Tharoor

तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद Shashi Tharoor ने शुक्रवार को दावा किया कि राम मंदिर के अभिषेक और अबू धाबी में BAPS मंदिर के उद्घाटन से पता चलता है कि भाजपा अपने मूल संदेश पर लौट रही है। कांग्रेस नेता ने देश की जनता से किए गए अच्छे दिन के वादे को लेकर भी बीजेपी से सवाल किया। फरवरी 2024 में प्रधानमंत्री द्वारा अबू धाबी में BAPS हिंदू मंदिर के उद्घाटन का निमंत्रण स्वीकार करने के एक दिन बाद थरूर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रधानमंत्री मोदी पर सवाल उठाए।

  • शशि थरूर ने शुक्रवार को दावा किया कि राम भाजपा अपने मूल संदेश पर लौट रही है
  • कांग्रेस नेता ने देश की जनता से किए गए अच्छे दिन के वादे को लेकर भी बीजेपी से सवाल किया
  • सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रधानमंत्री मोदी पर सवाल उठाए।
  • अच्छे दिनों का क्या हुआ? प्रति वर्ष 2 करोड़ नौकरियों का क्या हुआ?- शशि थरूर

भाजपा अपने मूल में आएगी वापस- शशि थरूर

उन्होंने कहा, इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर और 14 फरवरी को अबू धाबी में BAPS हिंदू मंदिर का उद्घाटन करेंगे। मुझे उम्मीद है कि इसके तुरंत बाद चुनाव होंग, संदेश स्पष्ट है। शशि थरूर ने आगे लिखा, भारतीय मतदाताओं को आर्थिक विकास का अवतार, गुजरात इंक के CEO, जो सभी भारतीयों के लिए विकास लाएंगे। 2019 में विनाशकारी नोटबंदी के मद्देनजर उस कथा के ढहने के साथ, पुलवामा आतंकवादी हमले ने श्री मोदी को आम चुनाव को राष्ट्रीय सुरक्षा चुनाव में बदलने का मौका दिया। 2024 में यह स्पष्ट है कि भाजपा अब अपने मूल में वापस आ जाएगी और राष्ट्र को नरेंद्र मोदी को एक हिंदू हृदय सम्राट के रूप में पेश करें।

BJP पर उठाये सवाल

शशि थरूर ने कहा, यह सब सवाल उठाता है, अच्छे दिनों का क्या हुआ? प्रति वर्ष 2 करोड़ नौकरियों का क्या हुआ? आर्थिक विकास का क्या हुआ जिससे सामाजिक-आर्थिक सीढ़ी के निचले पायदानों को फायदा होगा? खर्च योग्य आय को जेब में डालने का क्या हुआ और प्रत्येक भारतीय के बैंक खाते? इन सवालों पर उस चुनाव में बहस करनी होगी जो हिंदुत्व बनाम लोकप्रिय कल्याण का रूप ले रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + 18 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।