Hit And Run Law के खिलाफ ड्राइवरों का आंदोलन जारी, पेट्रोल पंपों पर लगी भारी भीड़ Drivers' Agitation Against Hit And Run Law Continues, Huge Crowd Gathered At Petrol Pumps

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

Hit and Run Law के खिलाफ ड्राइवरों का आंदोलन जारी, पेट्रोल पंपों पर लगी भारी भीड़

Hit and Run Law

Hit and Run Law: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में केंद्र सरकार के नए कानून के विरोध में जिले में चल रही ट्रक और बस चालकों की हड़ताल का असर मंगलवार को पेट्रोल टंकियों पर भी देखने को मिला। पेट्रोल की कमी बाइक में न हो, इसके लिए पेट्रोल पंप पर भारी भीड़ दिखाई रही। पहले पेट्रोल लेने को लेकर लोगों में बहस भी हुई। सभी को लिमिट में ही पेट्रोल दिया गया। कई पेट्रोल पंप पर तेल खत्म हो गया है। कुछ पेट्रोल पंप शाम तक तेल समाप्त होने की बात कर रहे हैं। कुल मिलाकर जिले में पेट्रोल को लेकर अफरातफरी का माहौल है।

  • केंद्र के नए कानून के विरोध में जिले में चल रही ट्रक और बस चालकों की हड़ताल
  • UP के बहराइच जिले में कानून की हड़ताल का असर पेट्रोल टंकियों पर भी दिखा
  • पेट्रोल की कमी बाइक में न हो, इसके लिए पेट्रोल पंप पर भारी भीड़ दिखाई रही
  • पहले पेट्रोल लेने को लेकर लोगों में बहस भी हुई

केंद्र ने लागू किया Hit and Run Law

patrol

केंद्र सरकार द्वारा वाहन चालकों के लिए नया नियम बनाया गया है। इसका सभी विरोध कर रहे हैं, विरोध लंबा चलने की संभावना दिख रही है। ऐसे में मालवाहक वाहन भी नहीं चल रहे हैं। रोजमर्रा का काम न प्रभावित हो, इसके लिए शहर और ग्रामीण क्षेत्र के लोग अपनी बाइक लेकर पेट्रोल पंप पहुंच रहे हैं। लेकिन इन लोगों को मन मुताबिक पेट्रोल नहीं मिल रहा है। कर्मचारियों की ओर से लिमिट में पेट्रोल दिया जा रहा है। मंगलवार को शहर के पानी टंकी, तिकोनी बाग, डिगिहा समेत अन्य स्थानों पर पेट्रोल लेने के लिए काफी भीड़ दिखी। लोग अपनी बाइक में पहले पेट्रोल भवरावने को लेकर आतुर दिखे। लोगों के बीच पहले पेट्रोल लेने को लेकर हाय तौबा मचने के साथ तू तू मैं भी हुई। इस मामले में जिला पूर्ति अधिकारी नरेंद्र तिवारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि डीजल और पेट्रोल की कोई दिक्कत नहीं है। सभी को पेट्रोल पंप पर आसानी से तेल मिल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।