पाकिस्तान में भारत के दुश्मनों की तादाद फिर से कम, लश्कर कमांडर की हत्या

पाकिस्तान में के बाद एक भारत के दुश्मनों की तादाद कम होती जा रही है, जहां लगातार भारतीय दुश्मनों की पाकिस्तान में हत्या हो रही है। यह हत्या कौन कर रहा है और क्यों कर रहा है? इसके बारे में भले ही अभी तक जानकारी ना हो पर अज्ञात हमलावरों द्वारा पाकिस्तान के अंदर मौजूद भारतीय दुश्मनों का खात्मा किया जा रहा है।

Screenshot 9 8

पाकिस्तान में यूं भारतीय दुश्मनों की हत्या होना नींद उड़ा देने जैसा है। यह क्या है कौन कर रहा है और क्यों कर रहा है?  इस पर अभी कुछ कहना संभव तो नहीं।लेकिन ऐसा प्रतीत होता है की भारतीय दुश्मनों को खत्म करने की शायद किसी ने कसम खा ली है। जी हां  गुरुवार यानि 9 नवंबर के दिन लश्कर ए तैयबा  के पूर्व कमांडर अकरम खान उर्फ अकरम गाजी की गोली मारकर हत्या कर दी गई।  जो कि भारत के खिलाफ जहर उगलने का काम किया करता था। अकरम लंबे वक्त से आतंकी गतिविधियों में भी शामिल था।

पाकिस्तान में हो रही भारत के दुश्मनों की हत्या

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब किसी आतंकवादी और भारतीय दुश्मन कि इस तरह हत्या कर दी गई हो। बल्कि पिछले महीने भी पाकिस्तान में भारत के मोस्ट वांटेड आतंकी शाहीद लतीफ की हत्या कर दी गई थी। और इसकी भी हत्या में अज्ञात हमलावरों का नाम ही शामिल था। शाहिद लतीफ यह वही व्यक्ति था जिसने साल 2016 में पठानकोट एयर फोर्स स्टेशन पर पूरे हमले की रणनीति रची थी।

इस साल हो रही लगातार आतंकियों  की हत्या

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस ही साल में कई ऐसे आतंकवादी हैं जिनकी अज्ञात हमलावरों ने मिलकर हत्या कर दी थी। जैसे:
20 फरवरी 2023
इस दिन जम्मू कश्मीर के रहने वाले बशीर अहमद पीर और इम्तियाज आलम की पाकिस्तान में हत्या कर दी गई जो की हिजबुल मुजाहिदीन के लॉन्चिंग का कमांडर रह चुका है।
22 फरवरी 2023
यह वो दिन था जब एजाज अहमद अहंगर कि अफगानिस्तान के काबुल में हत्या कर दी गई। जो की एजाज अल कायदा के संपर्क में था।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen + 10 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।