Tripura: PM मोदी की रैली से पहले 16 अप्रैल को प्रियंका गांधी करेंगी रोड शो Tripura: Priyanka Gandhi Will Hold A Road Show On April 16 Before PM Modi's Rally

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

Tripura: PM मोदी की रैली से पहले 16 अप्रैल को प्रियंका गांधी करेंगी रोड शो

Tripura: वरिष्ठ कांग्रेस नेता और AICC महासचिव प्रियंका गांधी त्रिपुरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से एक दिन पहले 16 अप्रैल को त्रिपुरा में पार्टी की प्रचार रैली में भाग लेने के लिए तैयार हैं। वरिष्ठ कांग्रेस नेता CPIM समर्थित इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवार आशीष कुमार साहा के समर्थन में एक रोड शो का नेतृत्व करेंगे जो शहर के अधिकांश क्षेत्रों को कवर करेगा।

  • प्रियंका गांधी त्रिपुरा में 16 अप्रैल को पार्टी प्रचार रैली में भाग लेने के लिए तैयार हैं
  • कांग्रेस नेता आशीष कुमार साहा के समर्थन में एक रोड शो का नेतृत्व करेंगे

कार्यक्रम के बाद जाएंगी वापस

priyanka gandhi1

साहा कांग्रेस पार्टी की त्रिपुरा राज्य इकाई के अध्यक्ष भी हैं। उनकी यात्रा का विवरण साझा करते हुए, कांग्रेस विधायक सुदीप रॉय बर्मन ने कहा, “उनका दोपहर 2.50 बजे अगरतला के MBB हवाई अड्डे पर उतरने का कार्यक्रम है। वह एक रोड शो का नेतृत्व करेंगी जो दुर्गा चौमुहानी सहित शहर के विभिन्न हिस्सों से गुजरेगी।” वह उसी दिन कार्यक्रम के बाद राज्य से बाहर चली जाएंगी।”

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया आग्रह

prianka

बर्मन ने कांग्रेस और CPIM कार्यकर्ताओं से इस आयोजन को सफल बनाने का आग्रह किया। उन्होंने कांग्रेस भवन में एक संक्षिप्त मीडिया बातचीत के दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता के यात्रा कार्यक्रम को साझा किया। त्रिपुरा में लोकसभा के लिए दो चरणों में मतदान होना है। पश्चिमी त्रिपुरा सीट पर 19 अप्रैल को मतदान होगा, जबकि पूर्वी त्रिपुरा सीट पर 26 अप्रैल को मतदान होगा। वोटों की गिनती 4 जून को होगी। देश की 543 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव 19 अप्रैल से सात चरणों में होंगे। आम चुनाव में लगभग 97 करोड़ मतदाता वोट डालने के पात्र हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।