जम्मू कश्मीर में एक और आतंकी ढेर, एक दिन पहले सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच शुरू हुई थी मुठभेड़

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर हमारे जवानों ने दुश्मनों को मार गिराया है। बता दें जम्मू कश्मीर से एक और आतंकवादी के ढेर होने की खबर सामने आ रही है।

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर हमारे जवानों ने दुश्मनों को मार गिराया है। बता दें जम्मू कश्मीर से एक और आतंकवादी के ढेर होने की खबर सामने आ रही है।अधिकारियों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच एक दिन पहले शुरू हुई मुठभेड़ में बुधवार को एक और आतंकवादी मारा गया।जम्मू के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) मुकेश सिंह ने कहा, “राजौरी के नरला इलाके में चल रही मुठभेड़ में दूसरे आतंकवादी को मार गिराया गया है।”
नारला इलाके में हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया गया
एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को कहा था कि नारला इलाके में हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया गया, जबकि सेना का एक जवान शहीद हो गया। गोलीबारी में एक विशेष पुलिस अधिकारी सहित तीन सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गए।जम्मू के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) मुकेश सिंह ने मंगलवार को कहा, “राजौरी जिले में हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर हो गया; सेना के एक जवान की जान चली गई, एक पुलिस एसपीओ सहित तीन अन्य घायल हो गए।” एक छह वर्षीय कुत्ते (मादा लैब्राडोर) ने मुठभेड़ के दौरान अपने संचालक की रक्षा करते हुए अपनी जान दे दी। देखा जाए तो सेना और पुलिस के एक संयुक्त अभियान में बड़ी सफलता मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + 18 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।