J-K News: जम्मू कश्मीर बन रहा स्वर्ग, Lt Governor मनोज सिंहा ने कहा- आतकंवाद अंतिम सांस गिन रहा - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

J-K News: जम्मू कश्मीर बन रहा स्वर्ग, Lt Governor मनोज सिंहा ने कहा- आतकंवाद अंतिम सांस गिन रहा

जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने बृहस्पतिवार को कहा कि यहां आतंकवाद अंतिम सांस गिन रहा है। उन्होंने सभी हितधारकों से केंद्र शासित प्रदेश में स्थायी शांति और सामान्य स्थिति लाने में अपनी भूमिका निभाने की अपील की।

जम्मू कश्मीर में आतंकवाद कई हद तक कम होता जा रहा है । उपराज्यपाल मनोज सिंहा ने औपचारिक रूप से कहा कि राज्य में आतंवाद अपने अंतिम दौर पर चल रहा है। राज्य में शांति को स्थापित करने के लिए और विकास की नई लहर उत्पन्न करने के लिए हितधारकों को अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभानी चाहिए। 
Lt Governor J&K : पूर्वी उत्तर प्रदेश में भाजपा के चर्चित चेहरों में होती  है मनोज सिन्हा की गिनती - Lt Governor Jammu and Kashmir Manoj Sihna is Big  Face of BJP
जानकारी के मुताबिक  उन्होंने कहा, ‘‘केवल पुलिस और सुरक्षाबल ही स्थायी शांति नहीं ला सकते हैं। निर्वाचित जन प्रतिनिधियों और प्रशासन के अन्य धड़े भी इसमें बड़ी भूमिका निभा सकते हैं।’’ उप राज्यपाल का यह बयान केंद्र शासित प्रदेश में कश्मीरी पंड़ितों की चुन-चुनकर हत्या की घटनाओं को लेकर राजनीतिक दलों द्वारा की जा रही आलोचना के जवाब में आया है।
Lt Gov Manoj Sinha said must not forget how Pakistan attacked people of  Muzaffarabad on 22nd October 1947 - जम्मू-कश्मीर: मनोज सिन्हा बोले- हमें  नहीं भूलना चाहिए कि कैसे पाकिस्तान ने PoK
सिन्हा ने गरखाल सीमावर्ती इलाके में बुधवार शाम को आयोजित कार्यक्रम में कहा था, ‘‘मैं पूरे भरोसे से कह सकता हूं कि आतंकवाद अपनी अंतिम सांस गिन रहा है।’’उन्होंने कहा कि अब ऐसी व्यवस्था की जरूरत है जिसके प्रति आम लोगों को यह विश्वास हो कि उन्हे न्याय मिलेगा और प्रशासन उनकी मदद करेगा। उन्होंने कहा कि ऐसी व्यवस्था केंद्र शासित प्रदेश में शांति और सामान्य स्थिति बहाल करने में बड़ी पहल साबित होगी। सिन्हा ने कहा कि भ्रष्टाचार के प्रति पारदर्शिता और कतई बर्दाश्त नहीं करने के सिद्धांत ने परियोजनाओं के क्रियान्वयन में क्रांति लाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + 15 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।