J-K News: जम्मू कश्मीर में आतंकी घटना, सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकवादी को मार गिराया

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में सेना और पुलिस के संयुक्त अभियान में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के तीन आतंकवादी मारे गए। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

जम्मू कश्मीर में आतंकी घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है। दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में सेना और पुलिस अभियान के द्वारा चलाय गए अभियान में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी कथित तौर से मारे गए। इस बात की जानकारी को सीनियर अधिकारी ने साझा किया है। 
3 terrorist killed in open encounter jammu kashmir srinagar | जम्मू कश्मीरः  जवानों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, सरपंच की हत्या में थे शामिल | Hindi  News, राष्ट्र
सेना ने कहा कि विशिष्ट इनपुट के आधार पर, आर्मी, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ द्वारा मुंझ मार्ग क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया गया था। सुरक्षा बलों ने प्रारंभिक घेराबंदी की और क्षेत्र को सील कर दिया। जैसे ही सेना लक्ष्य क्षेत्र के पास पहुंची, छिपे हुए आतंकवादियों ने कई ग्रेनेड फेंके और सैनिकों पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सेना ने कहा कि सुरक्षा बलों ने बिना किसी नुकसान को सुनिश्चित करते हुए सटीक जवाबी कार्रवाई की और आतंकवादियों को मार गिराया।
Jammu And Kashmir Pulwama Encounter A 17-year-old Youth Was Also Among The Three  Lashkar Terrorists Killed | Jammu Kashmir Encounter: जम्मू कश्मीर में  मुठभेड़ में मारे गए लश्कर के 3 आतंकियों में
जानकारी के मुताबिक विस्तृत तलाशी लेने पर मुठभेड़ स्थल से एक एके सीरीज राइफल, दो पिस्तौल और अन्य सामग्री बरामद की गई। मारे गए तीन आतंकवादियों में से दो की पहचान शोपियां के लतीफ लोन के रूप में की गई, जो एक कश्मीरी पंडित पुराण कृष्ण भट की हत्या में शामिल था। पुलिस ने बताया कि नेपाल के तिल बहादुर थापा की हत्या में शामिल अनंतनाग का उमर नजीर भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।