J&K : सुरक्षाबलों ने बैंक मैनेजर की मौत का लिया बदला, ढेर किए LET के 2 आतंकी

कश्मीर के शोपियां जिले के कांजीउलर इलाके में सुरक्षा बलों के साथ जारी मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो आतंकवादी मारे गए।

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के कांजीउलर इलाके में सुरक्षा बलों के साथ जारी मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो आतंकवादी मारे गए। अधिकारियों ने बुधवार को इसकी जानकारी दी है। पुलिस ने कहा, “निषिद्ध आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े दो आतंकवादी मारे गए। बता दें क,  इनमें से एक वह आतंकी भी था जो हाल ही में कुलगाम स्थित बैंक मैनेजर की हत्या में शामिल था।
कुलगाम में जवानों ने की आतंकियों की घेराबंदी
इसके अलावा कुलगाम में भी सुरक्षाबलों ने कुछ आतंकियों की घेराबंदी कर दी है। खबरों के मुताबिक जवानों ने जिन आतंकियों की घेराबंदी की है उनमें कुछ दिन पहले हुई महिला अध्यापक की हत्या के कातिल भी शामिल है। बता दें कि, कश्मीर में पिछले कुछ महीनों में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच सिलसिलेवार एनकाउंटर हुए हैं जिनमें कई आतंकियों और उनके कमांडरों का सफाया किया गया है।

1655264949 kashmir

सोमवार दो भी ढेर किए थे दो आतंकी
अधिकांश ऑपरेशन पुलिस और सेना द्वारा संयुक्त रूप से विशिष्ट खुफिया इनपुट के आधार पर किए गए हैं। मध्य कश्मीर के श्रीनगर जिले के बेमिना में सोमवार रात आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच देर रात मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकवादी मारे गए और पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + fifteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।