देश की खुशहाली हेतु हनुमान लला से प्रार्थना : रविशंकर प्रसाद - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

देश की खुशहाली हेतु हनुमान लला से प्रार्थना : रविशंकर प्रसाद

रत्नेश कुशवाहा, मुन्ना जी, रवि सिंह, हिमांशु जी, नागेंद्र जी सहित पार्टी के विभिन्न स्तर के बड़ी संख्या में पदाधिकारी और शहर के प्रतिष्ठित लोग उपस्थित थे।

पटना : केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने देशवासियों की खुशहाली एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विध्वंसकारी ताकतों से डंटकर मुकाबला करने के लिए शक्ति प्रदान करने की पवन सुत हनुमान से प्रार्थना की है। श्री प्रसाद आज श्री रामनवमी के अवसर पर राजधानी के विभिन्न भागों के महावीर मंदिर में पूजा-अर्चना की और शोभा यात्रा में शामिल हुए। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार श्री प्रसाद दीघा-आशियाना रोड, नेहरू नगर, पुलिस लाइन लोदीपुर, श्री राम जानकी ठाकुरवाड़ी, मछुआटोली अखाड़ा, फतुहा के जल्ला मठ आदि स्थानों पर हनुमान लला के दर्शन किये।

डाक बंगला के अलावा राजधानी के विभिन्न भागों से निकली आकर्षक शोभा यात्रा में भी शामिल हुए। इस मौके पर उमड़ी विशाल भीड़ के संबोधन में उन्होंने राजनीतिक बातों से परहेज करते हुए कहा कि हनुमान जी संकट मोचन हैं। सारे संकटों को दूर करते हैं। मेरी प्रार्थना है की देश की तरक्की में बाधक तत्वों के मंसूबे को विफल करें। इस अवसर पर दीघा विधायक संजीव चौरसिया, बांकीपुर विधायक नितिन नवीन, कुम्हरार विधायक अरुण कुमार सिन्हा, प्रदेश भाजपा कला संस्कृति मंच के संयोजक वरुण कुमार सिंह, सरदार जगजीत सिंह, प्रदेश भाजपा के नेता रामजी सिंह, रत्नेश कुशवाहा, मुन्ना जी, रवि सिंह, हिमांशु जी, नागेंद्र जी सहित पार्टी के विभिन्न स्तर के बड़ी संख्या में पदाधिकारी और शहर के प्रतिष्ठित लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + sixteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।