डीके शिवकुमार ने कुमारस्वामी पर बोला हमला

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने शुक्रवार को ब्लू फिल्मों की स्क्रीनिंग के बारे में पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि कुमारस्वामी ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है।

  • हुनेसाहल्ली का तंबू आज भी चल रहा
  • खुद देख ले किस तरह की फिल्में दिखाई जा रही
  • जेडीएस ने लगाया आरोप

किस तरह की फिल्में दिखाई जा रही

रविवार को बेंगलुरु में कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में पत्रकारों को जवाब देते हुए, शिवकुमार ने कहा, “मैं इंदिरा गांधी के नाम पर टूरिंग टॉकीज चलाता था। सिर्फ एक नहीं, बल्कि मेरे पास डोड्डा अलहल्ली, हारोबेले और कोडिहल्ली में तीन से चार मूवी टेंट थे।” वास्तव में, हुनेसाहल्ली का तंबू आज भी चल रहा है।उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, मीडिया उस थिएटर में जा सकता है और खुद देख सकता है कि वहां किस तरह की फिल्में दिखाई जा रही हैं।

जेडीएस सहयोगी दल था कांग्रेस का

यह पूछे जाने पर कि कुमारस्वामी उन्हें बार-बार निशाना क्यों बना रहे हैं, उन्होंने कहा, “वह एक बड़े आदमी हैं; उन्हें आरोप लगाने दीजिए। वह एकवचन में बात कर रहे हैं; शायद यही उनकी संस्कृति है। लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा; मैं उनका सम्मान कर रहा हूं।” जिस पद पर वह रहे। कांग्रेस और जनता दल-सेक्युलर के भारतीय जनता पार्टी से हाथ मिलाने के बाद से ही एक-दूसरे के प्रति मतभेद पैदा हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।