लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

CM शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर पर सियासत, कमलनाथ ने उठाया सवाल, जानिए क्या कहा?

मध्य प्रदेश में फिलहाल विधानसभा चुनाव चल रहे हैं और राजनीतिक गलियारों में दावों और वादों का दौर जारी है। इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक तस्वीर पोस्ट की।अब इस तस्वीर पर सिसासी प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गई हैं। दरअसल, सीएम ने गंगा नदी किनारे बैठे तस्वीर जारी की। सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट में शिवराज सिंह चौहान ने लिखा- माँ गंगा भारतीय संस्कृति का पुण्य प्रवाह; यही संस्कृति भौतिकता की अग्नि में दग्ध विश्व मानवता को शाश्वत शांति के पथ का दिग्दर्शन करायेगी।
धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया- कमलनाथ
आपको बता दें उनकी इस तस्वीर पर अब कांग्रेस की एमपी इकाई के चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने गंगाजल पर जीएसटी का मुद्दा उठाया। पूर्व सीएम ने लिखा- मुख्यमंत्री जी को ये ज्ञात होना चाहिए कि जिस पूजनीय गंगा माँ के किनारे शांति की तलाश में वो कैमरे की टीम के साथ गये, उस गंगा माँ के ‘गंगाजल’ पर उनके दल की BJP सरकार द्वारा ही जीएसटी लगाकर धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है।


पवित्र जल को भी व्यापार समझकर उस पर भी टैक्स लगा रही- कमलनाथ
कांग्रेस नेता ने लिखा- मुझे आशा है कि BJP में भी जो कुछ अच्छे नेता और समर्थक बचे हैं, वो भी ‘गंगाजल पर जीएसटी’ लगाने के हमारे इस विरोध का समर्थन करेंगे।कमलनाथ ने लिखा- BJP ने पहले राजनीति को व्यवसाय बना दिया, अब गंगा के पवित्र जल को भी व्यापार समझकर उस पर भी टैक्स लगा रही है।‘गंगाजल’ पर टैक्स लगाना BJP का आध्यात्मिक भ्रष्टाचार है।

 

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>प्रिय शिवराज जी,<br>ईश्वर आपको दीर्घायु दे। मेरी समझ में यह नहीं आता कि आपको हर चीज के पीछे कांग्रेस पार्टी ही क्यों नजर आती है? कांग्रेस पार्टी की ओर से वैसा कोई भी ट्वीट नहीं किया गया है,जैसा कि आप जिक्र कर रहे हैं। अगर आपको वाकई लगता है कि आपके खिलाफ किसी ने ट्वीट किया है तो आप…</p>&mdash; Kamal Nath (@OfficeOfKNath) <a href=”https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1712050350595965351?ref_src=twsrc%5Etfw”>October 11, 2023</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।