तेलंगाना : BJP अध्यक्ष किशन रेड्डी ने CM को लिखा खुला पत्र

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने एक खुले पत्र में शुक्रवार को भारत राष्ट्र समिति के अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर निशाना साधा। किशन रेड्डी ने दावा किया कि राज्य के लोग सीएम के अलोकतांत्रिक तरीकों से इतने परेशान हैं कि उन्होंने आगामी राज्य विधानसभा चुनावों में इसे खत्म करने का फैसला किया है।

  • सभी दलों के कार्यालयों का दौरा
  • लोग CM केसीआर को “सबक सिखाने” को तैयार
  • बिना सवाल किए सुनेंगे

पौराणिक कथाओं में हिरण्य कशप की तरह

“आपके तानाशाही शासन में राज्य में लोकतंत्र एक आभूषण बन गया है। यह सभी जानते हैं कि केसीआर किसी की बात नहीं सुनेंगे। अलग राज्य आंदोलन के दौरान, आप सभी दलों के कार्यालयों का दौरा कर चुके हैं और अब आप अस्तित्व को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।” उन्हीं पार्टियों के, “रेड्डी ने अपने पत्र में कहा। पौराणिक कथाओं में हिरण्य कशप की तरह, आपको लगता है कि आप ही सब कुछ हैं। आपको लगता है कि आप जो भी कहेंगे लोग उसे बिना सवाल किए सुनेंगे और जिस तरह से आप उन सवालों को टाल देते हैं, वह आपके स्वभाव को दर्शाता है।

तस्वीरें यदाद्री की चट्टानी मूर्तियों में

आपको दफना देने की धमकी के बाद अखबारों और चैनलों ने आपके बारे में लिखना बंद कर दिया वे 10 फीट गहरे हैं,” भाजपा प्रमुख ने आरोप लगाया। उन्होंने यह भी बताया है कि कैसे मुख्यमंत्री की तस्वीरें यदाद्री की चट्टानी मूर्तियों में दिखाई दीं और जब हंगामा हुआ तो उन्हें हटा दिया गया और कहा कि लोग बीआरएस और सीएम केसीआर को “सबक सिखाने” की तैयारी कर रहे हैं। प्रगति भवन निज़ामों का आधुनिक निवास बन गया है।

राज्य में 30 नवंबर को चुनाव

अतीत में जनता द्वारा आयोजित किए जाने वाले प्रजा दरबारों का क्या हुआ? जनता को अपने मुख्यमंत्री से कैसे मिलना चाहिए? क्या मंत्री और विधायक भी बिना किसी समस्या के आपसे मिल सकते हैं? कहाँ है?” क्या बंगारू तेलंगाना है?” किशन रेड्डी ने आरोप लगाया कि जनता को मुख्यमंत्री की वास्तविक प्रकृति को समझने में 10 साल लग गए। राज्य में 30 नवंबर को होने वाले चुनाव में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति, कांग्रेस और भाजपा के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा, जबकि वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।