Rajasthan News: भाजपा ने मंत्री की कथित वीडियो क्लिप को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, जानें पूरा मामला

भारतीय जनता पार्टी ने सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो क्लिप को लेकर बुधवार को राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस पर निशाना साधा है और उन्हें मंत्री पद से हटाने की मांग की है।

भारतीय जनता पार्टी ने सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो क्लिप को लेकर बुधवार को राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस पर निशाना साधा है और उन्हें मंत्री पद से हटाने की मांग की है। भाजपा ने दावा किया कि यह वीडियो राज्य के मंत्री सालेह मोहम्मद से जुड़ा है।सोशल मीडिया पर वायरल यह क्लिप वीडियो चैट की लगती है जिसमें एक महिला सिर्फ अंत:वस्त्र पहने है। वीडियो की आवाज सुनाई नहीं देती। 
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद विपक्षी भाजपा ने मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की है।भारतीय जनता पाटी की राजस्थान इकाई ने इस बारे में ट्वीट कर कहा है, ‘‘मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी, ये कोई पहला मौका नहीं है जब आपके मंत्री का किसी महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है। क्या आप मंत्री सालेह मोहम्मद को बर्खास्त करेंगे या “वोट बैंक” की लालच में छोड़ देंगे?’’
कुछ नहीं कर पाएंगे गहलोत
इस मामले पर टिप्पणी के लिए मंत्री सालेह से प्रयास करने के बावजूद संपर्क नहीं हो सका।भाजपा के सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के प्रभारी अमित मालवीय ने भी ट्वीट कर कहा, ‘‘सालेह मोहम्मद मुस्लिम समाज के धर्मगुरु और कैबिनेट मंत्री रह चुके दिवंगत गाजी फकीर का बेटा है। उन्हीं के कहने पर सालेह को मंत्री बनाया गया था। परिवार की पहुँच सोनिया गांधी तक है। अशोक गहलोत कुछ नहीं कर पाएंगे, ऐसा लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − 10 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।