Nitin Gadkari आज उदयपुर दौरे पर, 2500 करोड़ की परियोजनाओं की देंगे सौगात

Nitin Gadkari

उदयपुर को सोमवार को बड़ी सौगात मिलने जा रही है। बता दें केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी सोमवार को मेवाड़ दौरे पर रहेंगे। बता दें भजनलाल शर्मा सहित कई मंत्री और बीजेपी के नेता पहुंचेंगे। केंद्रीय मंत्री आज उदयपुर (Udaipur) में 250 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा बीजेपी नेताओं की एक बैठक और सभा भी आयोजित की जाएगी, जिसमें बीजेपी के कई नेता शामिल होंगे। केंद्रीय मंत्री गडकरी दोपहर लगभग 12.30 बजे उदयपुर महाराणा प्रताप डबोक एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे।

  • नितिन गडकरी और CM भजनलाल शर्मा आज आएंगे उदयपुर
  • 2500 करोड़ की परियोजनाओं की देंगे सौगात
  • बीजेपी के कई नेता होंगे शामिल

कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे

आपको बता दें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और सीएम भजनलाल शर्मा दोपहर 12.30 बजे उदयपुर के महाराणा प्रताप डबोक एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। इसके बाद बाद वह कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसके बाद एक निजी कॉलेज में एक जनसभा में शामिल होंगे।

4 9

कई मंत्री और नेता कार्यक्रम में होंगे शामिल

बता दें कार्यक्रम में केन्द्रीय सड़क परिवहन राज्यमंत्री सेवानिवृत जनरल वी.के.सिंह, केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी, उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी, राज्यमंत्री गौतम कुमार और संजय कुमार, सांसद अर्जुनलाल मीणा, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सी.पी. जोशी, दुष्यंत सिंह, रंजीता कोली, सुखबीर सिंह जौनापुरिया सहित बीजेपी के कई विधायक भी शामिल होंगे। समारोह में अतिथियों के हाथों 11 करोड़ की लागत के 93 किमी चित्तौड़गढ़-उदयपुर खंड के 6-लेन के निर्माण काम लोकार्पण होगा। 206 करोड़ की लागत के 44 किमी ब्यावर-आसींद खण्ड का 2-लेन पेव्ड शोल्डर के निर्माण काम लोकार्पण होगा। 186 करोड़ की लागत के 43 किमी आसींद-मांडल खण्ड का 2-लेन पेव्ड शोल्डर के निर्माण काम लोकार्पण होगा।

5 11

इन कार्यों का होगा शिलान्यास

समारोह में 235 करोड़ की लागत से 26 किमी लंबाई के गागरिया-मुनाबाव खंड का 2-लेन पेव्ड शोल्डर के निर्माण काम का शिलान्यास होगा.363 करोड़ की लागत से 6 किमी लम्बे सांचौर शहर में एलिवेटेड राजमार्ग के निर्माण काम का शिलान्यास होगा। 20 करोड़ की लागत से 18 किमी साकरोदा-मेनार सड़क का चौड़ाई और सुदृढ़ीकरण के काम का शिलान्यास होगा। 13 करोड़ की लागत से 11 किमी लंबे बालूखल से अमलावाडा-अली-मौखमपुरा सड़क चौड़ाई करण के काम का शिलान्यास होगा। 17 करोड़ की लागत से 13 किमी लम्बे घणोली-देलवाड़ा सड़क चौड़ाईकरण और सुदृढ़ीकरण का काम होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।