एबी डिविलियर्स ( AB de Villiers ) ने विराट की गोपनीयता खत्म करने पर मांगी मांफी ?

Virat Kohli ने INDVSENG सीरीज शुरू होने से पहले टीम में नाम आने के बाद अपना नाम वापस ले लिया था।

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। इससे जुड़ी कई खबरें सामने आ चुकी हैं। हालांकि, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अब तक ऐसी कोई जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन इस बीच दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ( AB de Villiers ) ने इस खबर पर मुहर लगा दी थी। मगर, अब वो भी अपने बयान से पलट चुके हैं।

HIGHLIGHTS

  • विराट से जुड़ी गलत खबर देने पर एबी डिविलियर्स ( AB de Villiers )  ने मांगी फाफी
  • इससे पहले डिविलियर्स (AB de Villiers) ने कहा था कि कोहली दूसरी बार पिता बनने वाले हैं
  • 22 जनवरी को बीसीसीआई ने घोषणा की कि कोहली ‘व्यक्तिगत कारणों’ से पहले दो टेस्ट से बाहर हो गए हैं।REHTYJH

कुछ दिनों पहले एबी डिविलियर्स( AB de Villiers ) नें किया था खुलासा

मीडिया सूत्रों की माने तो Virat Kohli इस वक्त भारत में नहीं हैं, क्रिकबज के अनुसार वह फिलहाल देश से बाहर है, जिससे कि अब ऐसा लग रहा है कि वह टेस्ट सीरीज के बचे मैच में भी अनुपस्थित रह सकते है, फिलहाल रिपोर्ट्स कि माने तो विराट कोहली कि पत्नी अनुष्का शर्मा के प्रेगनेंट होने कि खबर आ रही है, इसके अनुसार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दुसरे बच्चो कि माँ बनने वाली है. यह बात किस और ने नहीं विराट के सबसे खास दोस्त AB de Villiers ने बताया था, दरअसल एबी अपने YOUTUBE चैनल पर लाइव थे इसी दौरान उन्होंने फैंस का जवाब देते हुए कहा कोहली से मेरी बात फ़ोन पर हुई थी, और वह इन दिनों अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे है, उनके दुसरे बच्चे घर आने वाले है, इसी खबर के साथ इन्टरनेट पर बवाल मच गया, पर अब वह अपने बयान से पलटते हुए माँफी मांगी है।VK

एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने मांफी मांगी

एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने इसके लिए माफी मांग ली है और कहा है कि उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई है। डिविलियर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में अपने कार्यकाल और मैदान के बाहर पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के खास दोस्त रहे हैं। आईएएनएस से डिविलियर्स ने कहा, बिल्कुल परिवार पहले आता है, यह प्राथमिकता है, जैसा कि मैंने अपने यूट्यूब शो में कहा था। मैंने उसी समय एक बड़ी गलती की और हां गलत जानकारी साझा की, जो बिल्कुल भी सच नहीं थी। किसी को नहीं पता कि विराट इस समय कहां हैं। विराट के ब्रेक लेने का कारण जो भी हो, आशा है कि वह मजबूती से टीम में वापसी करेंगे।

इंग्लैंड सीरीज से बाहर होने पर भारतीय क्रिकेट प्रशंसक हुए नाराज

इससे पहले डिविलियर्स (AB de Villiers) ने कहा था कि कोहली दूसरी बार पिता बनने वाले हैं और यह उनका पारिवारिक समय है। यह भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को पसंद नहीं आया और उन्होंने इंग्लैंड सीरीज को मिस करने के लिए कोहली की आलोचना की। हालांकि, अब दक्षिण अफ़्रीकी स्टार ने अपना बयान बदल दिया और स्थिति को शांत करने की कोशिश की। इंग्लैंड सीरीज शुरू होने से तीन दिन पहले 22 जनवरी को बीसीसीआई ने घोषणा की कि कोहली ‘व्यक्तिगत कारणों’ से पहले दो टेस्ट से बाहर हो गए हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि चयनकर्ता अगले मैच के लिए टीम की घोषणा कब करते हैं, और क्या बीसीसीआई कोहली से जुड़ी सही जानकारी साझा करेगा यह भी एक बड़ा सवाल होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + ten =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।