IPL 2024 : Mumbai Indians की आउटिंग Rohit और Hardik के बीच ब्रोमांस

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

IPL 2024 : Mumbai Indians की आउटिंग Rohit और Hardik के बीच ब्रोमांस

IPL 2024 : Mumbai Indians टीम ने अब तक तीन मैच खेले हैं और तीनों हारे हैं। ऐसी भी खबरे है कि अगर Mumbai Indians का खराब प्रदर्शन जारी रहा तो Rohit Sharma को सीजन के बीच में कप्तानी सौंपी जा सकती है।

mi 346

  • HIGHLIGHTS
  • Mumbai Indians ने आउटिंग के दौरान की मस्ती
  • आउटिंग से टीम की समस्या को सुलझाने में मदद मिली
  • अंक तालिका में अंतिम स्थान पर Mumbai Indians
  • वानखेड़े स्टेडियम में ही Hardik पंड्या की आलोचना

Rajasthan Royals के खिलाफ Mumbai Indians के पिछले मैच और Delhi Capitals के खिलाफ आगामी मैच के बीच छह दिन के अंतर के साथ, मुंबई की टीम एक टीम के साथ बाहर हो गई।Mumbai Indians अपने अभियान की एक और धीमी शुरुआत कर रही है, हार की हैट्रिक दर्ज कर चुकी है और अंक तालिका में सबसे नीचे है। ऐसा लगता है कि टूर्नामेंट की शुरुआत में लगातार तीन हार के बाद Mumbai Indians टीम को मौजूदा IPL सीज़न के बीच मिले ब्रेक से मदद मिली है। Mumbai Indians कैंप में सबसे बड़ा चर्चा का विषय कप्तान Hardik Pandya और Rohit Sharma के बीच दरार है। लेकिन ऐसा लगता है कि जामनगर में Mumbai Indians टीम के आउटिंग से टीम को उस समस्या को सुलझाने में मदद मिली है।

GetPaidStock.com 65f82d788a27a
भारत के कप्तान Rohit Sharma और Mumbai Indians के कप्तान Hardik Pandya को गुरुवार को टीम आउटिंग में मुंबई के खिलाड़ियों के साथ आराम करते देखा गया। Rajasthan Royals के खिलाफ मुंबई के पिछले मैच और Delhi Capitals के खिलाफ आगामी मैच के बीच छह दिन के अंतर के साथ, मुंबई की टीम एक टीम के साथ बाहर हो गई।Mumbai Indians ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें Mumbai Indians को ब्रेक के दौरान खिलाड़ियों द्वारा की गई मस्ती की झलक दिखाई गई। आउटिंग के दौरान रोहित और हार्दिक के बीच ब्रोमांस देखा जा सकता है।

उस क्लिप में, जो मुंबई कैंप के भीतर अशांति से चिंतित कई प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान लाएगी, पंड्या और रोहित एक-दूसरे को गले लगाते नजर आए। मुंबई इंडियंस के कुछ खिलाड़ियों ने बहुत सी गेम्स में हिस्सा लिया, जबकि शाम को उनके लिए एक म्यूजिकल इवेंट का भी आयोजन किया गया। एक रिपोर्ट से पता चलता है कि रोहित इस बात से ‘नाखुश’ हैं कि Mumbai Indians कप्तानी गाथा में उनके साथ कैसा व्यवहार किया गया है। रिपोर्ट में यह भी संकेत दिया गया है कि ड्रेसिंग रूम का माहौल अच्छा नहीं है। मुंबई ने इस सीज़न में अपने अभियान की एक और धीमी शुरुआत की है और हार की हैट्रिक दर्ज की है। अभी तक कोई जीत नहीं होने के कारण, वे खुद को अंक तालिका में अंतिम स्थान पर पाते हैं।

f375d0a2 c2e6 4d42 b0b7 ba389faacbc1
मामले को बदतर बनाने के लिए, जब से पंड्या ने रोहित की जगह कप्तान बनाया है तब से मुंबई को अपने प्रशंसकों से भारी प्रतिक्रिया मिल रही है। आयोजन स्थलों की तो बात ही छोड़िए, वानखेड़े स्टेडियम में ही पंड्या की आलोचना की गई। भारतीय कप्तान ने तीन मैचों में सिर्फ 69 रन बनाए हैं लेकिन उनका स्ट्राइक रेट 164.29 का रहा है। लेकिन रोहित के लिए कोई प्यार कम नहीं हुआ है, जबकि पंड्या को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है। राजस्थान के खिलाफ, जब टॉस से पहले पंड्या को पेश किया गया, तो भीड़ ने उनकी हूटिंग की और भारतीय कप्तान के लिए उत्साह बढ़ाया, जिससे संजय मांजरेकर ने प्रशंसकों से व्यवहार करने के लिए कहा। लेकिन उनकी दुश्मनी तब बढ़ गई जब टॉस के बाद मांजरेकर ने पंड्या से बात की।

दुर्भाग्य से, मुंबई के प्रशंसकों को रोहित जैसा खास व्यवहार नहीं मिला क्योंकि वह ट्रेंट बाउल्ट से जल्दी हार गए। जब पंड्या बल्लेबाजी करने आए तो उनको ऑडियंस के द्वारा और भी ज्यादा जमकर ट्रोल किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − ten =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।