IPL 2024 : MCA ने Hardik Pandya की हूटिंग अफवाहों को खारिज कर दिया 

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

IPL 2024 : MCA ने Hardik Pandya की हूटिंग अफवाहों को खारिज कर दिया 

IPL 2024 : Mumbai Cricket Association के करीबी सूत्रों ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया कि उसने सुरक्षा कर्मियों को Mumbai Indians  के प्रशंसकों को कप्तान Hardik Pandya की हूटिंग करने से रोकने का निर्देश दिया था।

378395

  • Highlights
  • MCA ने अफवाहों को खारिज कर दिया 
  • हार्दिक पंड्या की हूटिंग करने से रोकने का निर्देश दिया था
  • Mumbai Indians की इस सीजन की सबसे खराब शुरुआत रही

Mumbai Cricket Association के करीबी सूत्रों ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया कि उसने सुरक्षा कर्मियों को Mumbai Indians (MI) के प्रशंसकों को कप्तान Hardik Pandya की हूटिंग करने से रोकने का निर्देश दिया था। Gujrat Titans (GT) के दो सीज़न के बाद अपनी मूल फ्रेंचाइजी में लौटने के बाद हार्दिक ने Mumbai Indians कप्तान के रूप में Rohit Sharma की जगह ली, Hardik  को प्रशंसकों के एक वर्ग से उपहास और उपहास का सामना करना पड़ा, जबकि भारत के पूर्व खिलाड़ियों की आलोचना का भी सामना करना पड़ा।

pat hardik

उनकी मुसीबतें और बढ़ गईं, पांच बार के IPL2024 चैंपियन की इस सीजन की सबसे खराब शुरुआत रही, उन्होंने अपना पहला मैच Gujrat Titans से गंवा दिया और दूसरे मैच में Sunrisers Hyderabad से भी हार गए। यहां तक कि प्री-सीजन प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी जब Hardik और मुख्य कोच Mark Boucher को कप्तानी में बदलाव को लेकर सवालों का सामना करना पड़ा। Sunrisers Hyderabad गेम के बाद, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें Hardik Pandya को फ्रेंचाइजी के मालिक आकाश अंबानी के साथ गहन बातचीत करते देखा गया। बातचीत के बाद, Hardik सीढ़ियों से तेजी से Mumbai Indians ड्रेसिंग रूम की ओर बढ़े। हालाँकि, जब वह सीढ़ियाँ चढ़ रहे थे, कुछ प्रशंसकों ने ‘Rohit Sharma’ के नारे लगाए, जिस पर उन्होंने स्पष्ट क्रोध में रेलिंग तोड़ दी। पांच बार की चैंपियन 17वें सीजन का अपना पहला घरेलू मैच सोमवार को Rajasthan Royals के खिलाफ खेलेगी। खेल से पहले ऐसी अफवाहें थीं कि Mumbai Cricket Association लोगों को Hardik Pandya की हूटिंग करने से रोकने के लिए सुरक्षा को विशेष निर्देश दे रहा है।

hardik pandya rohit sharma large 1819 8

Mumbai Cricket Association के करीबी सूत्रों ने अफवाहों को खारिज करते हुए बताया, “इस विशिष्ट खेल के लिए कोई निर्देश नहीं दिए गए थे। स्टेडियम में दर्शकों के व्यवहार पर BBCI द्वारा वर्षों से दिशानिर्देश जारी किए गए हैं और यही वह प्रक्रिया है जिसका हमने पालन किया है और सभी खेलों के लिए अनुसरण करना जारी रखें, चाहे IPL हो या घरेलू क्रिकेट।” अपने पहले दो मैच हारने के बाद  Mumbai Indians अभी भी IPL2024 सीज़न की अपनी पहली जीत की तलाश में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 − two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।