लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

IPL 2024 : Rishabh Pant प्रशंसकों से मिलने को बेताब, जाने कौन-कौन मिल सकता है

Tata IPL 2024 के आधिकारिक प्रसारक, स्टार स्पोर्ट्स ने अपनी विशेष पहल, ‘स्टार नहीं फार’ का अनावरण किया है, जिसका उद्देश्य देश भर के प्रशंसकों को उनके आईपीएल नायकों के करीब लाना है, जिसे पैसे से नहीं खरीदा जा सकता।

HIGHLIGHTS

  • Tata IPL 2024 के आधिकारिक प्रसारक, स्टार स्पोर्ट्स ने अपनी विशेष पहल, ‘स्टार नहीं फार’ का अनावरण किया है
  • IPL 2024 सीज़न के दौरान अपने पसंदीदा क्रिकेट सुपर सितारों से करीब से मिलने के लिए बनाई गई है
  • IPL 2024 के दौरान दिल्ली में प्रशंसकों से मिलने और साथ में और भी खास यादें बनाने का इंतजार नहीं कर सकता!: Rishabh Pantunnamed 78

पसंदीदा क्रिकेट सितारों से करीब से मिलने का अवसर

यह पहल प्रशंसकों की व्यस्तता को बढ़ाने और उन्हें IPL 2024 सीज़न के दौरान अपने पसंदीदा क्रिकेट सुपर सितारों से करीब से और व्यक्तिगत रूप से मिलने का अवसर प्रदान करने के लिए बनाई गई है। तमिलनाडु और हैदराबाद से शुरू हुई ‘स्टार नहीं दूर’ पहल अब 24 फरवरी, 2024 को मुंबई इंडियंस और टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के मुंबई दौरे के साथ गति पकड़ रही है। हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में आगमन पर आईपीएल 2024 की टीम का पूरे मुंबई में एक जीवंत शहर-व्यापी रोड शो द्वारा शुभारंभ किया जाएगा, जहां वह प्रशंसकों के साथ बातचीत करेंगे, अपने प्रिय समर्थकों के साथ स्थायी यादें बनाते हुए अपने क्रिकेट की दुनिया और मैदान के बाहर के प्रयासों के बारे में जानकारी साझा करेंगे।

एक प्रतियोगिता के माध्यम से प्रशंसकों का चयन होगा

जैसे ही IPL 2024 सीज़न के लिए उत्साह बढ़ता है, ‘स्टार नहीं फार’ पूरे देश में आईपीएल के सबसे प्रतिभाशाली सितारों और स्टार स्पोर्ट्स ‘बिलीव’ के राजदूतों की सक्रियता के साथ यात्रा करने का वादा करता है, जिसमें ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल और शिखर धवन और अन्य शामिल हैं। स्टार स्पोर्ट्स देश के हर सच्चे प्रशंसक को मौका देना चाहता है और एक प्रतियोगिता के माध्यम से प्रशंसकों का चयन भी कर रहा है ताकि उन्हें अपने क्रिकेट आदर्श के करीब लाया जा सके, मुंबई में हार्दिक पांड्या से मिलने की तलाश में 40 लाख प्रशंसक पहले ही भाग ले चुके हैं। ‘स्टार नहीं दूर’ पहल पर टिप्पणी करते हुए, स्टार स्पोर्ट्स के ‘बिलीव एंबेसडर’ ऋषभ पंत ने कहा, ”आईपीएल केवल क्रिकेट के बारे में नहीं है; यह उन प्रशंसकों के बारे में भी है जो हर मैच को यादगार बनाते हैं।

स्टार स्पोर्ट्स की पहल है ‘स्टार नहीं दूर’

स्टार स्पोर्ट्स की ‘स्टार नहीं दूर’ पहल के साथ, मुझे खेल के उत्साह को सीधे प्रशंसकों के साथ साझा करने का मौका मिलेगा। IPL 2024 के दौरान दिल्ली में प्रशंसकों से मिलने और साथ में और भी खास यादें बनाने का इंतजार नहीं कर सकता! हैदराबाद के साथ-साथ तमिलनाडु के सेलम और कोयंबटूर जैसे शहरों में हाल ही में संपन्न कार्यक्रम प्रशंसकों और उनके खेल आइकन के बीच गहरे संबंध को बढ़ावा देने के लिए ब्रॉडकास्टर के फोकस को रेखांकित करते हैं। उद्घाटन चरण की शानदार सफलता के कारण 10,000 से अधिक उत्साही प्रशंसक हैदराबाद में एमएसके प्रसाद और इरफान पठान और तमिलनाडु में विजय शंकर, साई किशोर, एल बालाजी, टी नटराजन और शाहरुख खान जैसे क्रिकेट दिग्गजों से मिलने के लिए एकत्र हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 + 17 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।