IPL 2024 : Hardik-Rohit मुद्दे पर Sourav Ganguly का गजब रिएक्शन

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

IPL 2024 : Hardik-Rohit मुद्दे पर Sourav Ganguly का गजब रिएक्शन

IPL 2024 :  Delhi Capitals के क्रिकेट निदेशक Sourav Ganguly ने IPL में दो पक्षों के बीच होने वाले मुकाबले से पहले प्रशंसकों से अपने फ्रेंचाइजी कप्तान Hardik Pandya को परेशान न करने का आग्रह किया।

250104 sourav ganguly reuters scaled

  • Highlights
  • Rohit Sharma का खेलना का तरीका अलग है
  •  Hardik Pandya की तुलना Rohit Sharma से नहीं करनी चाहिए
  • रविवार को Mumbai Indians और Delhi Capitals के बीच टकराव 

भारत के पूर्व कप्तान Sourav Ganguly का मानना है कि भारतीय क्रिकेट प्रशंसक Hardik Pandya की तुलना मुंबई के पूर्व कप्तान Rohit Sharma से नहीं करनी चाहिए। IPL 2024 से पहले रोहित से कप्तानी की जिम्मेदारी लेने के बाद से हार्दिक पंड्या अपनी ही फ्रेंचाइजी के प्रशंसकों की काफी आलोचना और प्रतिक्रिया के केंद्र में हैं।

hhaarrdddiikkkk5555

अपने नए कप्तान, Hardik Pandya के नेतृत्व में, मुंबई ने अपने IPL 2024 अभियान की शुरुआत अच्छी नहीं की है, और इस सीज़न में अब तक खेले गए अपने सभी तीन मैच हार गई है। Mumbai Indians की निराशाजनक फॉर्म में एक और तथ्य यह है कि Hardik Pandya को इस सीज़न में उनकी टीम के सामने खेले गए हर दर्शक से जोरदार हूटिंग का सामना करना पड़ा है। दिल्ली के खिलाफ IPL 2024 के अपने अगले मैच में, मुंबई को उम्मीद होगी कि उन्हें अपने घरेलू मैदान, वानखेड़े स्टेडियम में एक बार फिर Hardik Pandya का स्वागत नहीं करना पड़ेगा।

मुंबई मैच से पहले प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, Sourav Ganguly ने Hardik के प्रति उनके व्यवहार के बारे में Mumbai Indians प्रशंसकों के लिए एक संदेश जारी किया।

rohit dhrtmas497

Sourav Ganguly ने कहा, “प्रशंसकों को Hardik Pandya की आलोचना नहीं करनी चाहिए, यह सही नहीं है। Rohit Sharma एक अलग वर्ग हैं, उनका प्रदर्शन एक अलग स्तर पर है। लेकिन यह Hardik Pandya की गलती नहीं है कि उन्हें फ्रेंचाइजी द्वारा कप्तान नियुक्त किया गया है।” दूसरी ओर, दिल्ली ने IPL 2024 में अब तक इसी तरह का प्रदर्शन देखा है, जिससे उन्हें इस सीज़न में अपने 4 मैचों में से केवल एक में जीत मिली है। , डीसी को इस सीज़न में अब तक जश्न मनाने के लिए कुछ खास नहीं मिला है। इसलिए, रविवार को Mumbai Indians और Delhi Capitals के बीच टकराव की उम्मीद और भी अधिक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।