IPL 2024 : Virat Kohli ने Rinku Singh को दिया खास तोहफा

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

IPL 2024 : Virat Kohli ने Rinku Singh को दिया खास तोहफा

IPL 2024 : Kolkata Knight Riders के खिलाफ घरेलू मैच सात विकेट से हारने के बाद Virat Kohli  ने Rinku Singh को अपना बल्ला उपहार में देकर एक बार फिर दिल जीत लिया।

89a4fc4e 3cda 4f81 9f67 d8e3d81af9db

  • HIGHLIGHTS
  • Virat Kohli मैच हारने के बाद Rinku को बैट किया गिफ्ट
  • Virat गेंद को हिट करने के लिए संघर्ष कर रहे थे
  • दोनों खिलाड़ियों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया

अपने पूरे करियर में अपने मधुर हाव-भाव के लिए जाने जाने वाले Virat Kohli कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच हारने के बाद Rinku Singhको बल्ला उपहार में देने के लिए फिर से सुर्खियों में हैं। 59 गेंदों पर 83 रन बनाने के बावजूद, विराट KKR के खिलाफ घरेलू मैच में अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके। हालाँकि, हार के बाद, उन्होंने रिंकू को अपना बल्ला उपहार में देकर प्रशंसकों का दिल जीत लिया, जो इस समय शानदार फॉर्म में हैं।

rinku virat

हालांकि Kohli हमेशा युवाओं की सराहना करते और उन्हें प्रोत्साहित करते नजर आते हैं, लेकिन यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसा कुछ किया है। पहले सीज़न में,Mumbai Indians और Chennai Super Kings  के खिलाफ मैचों के बाद, उन्हें अपने करियर के कठिन दौर के दौरान Ishan Kishan और Rituraj Gaikwad से बात करते देखा गया था।

सभी को आश्चर्य हुआ कि कोहली के साथ बातचीत के बाद दोनों खिलाड़ियों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। इससे पता चलता है कि खिलाड़ियों और उनके आसपास के लोगों पर उनका कितना प्रभाव है।’ निस्संदेह, वह मैदान पर सबसे महान खिलाड़ियों में से एक हैं और मैदान के बाहर सबसे प्यारे लोगों में से एक हैं। सभी के प्रति उनके प्रयास उन्हें विशेष बनाते हैं और इसलिए, पूरी दुनिया उनसे प्यार करती है।

8f987bb6 082c 4730 8daa 9299a4a080b7
विराट गेंद को हिट करने के लिए संघर्ष कर रहे थे…’ – कप्तान Faf Du Plesis ने KKR के खिलाफ मैच के बाद पिच के बारे में बात की एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच को बल्लेबाजी के लिए स्वर्ग और गेंदबाजों के लिए खतरा माना जाता है। हालाँकि, हाल ही में RCB और KKR के बीच हुए मैच में जहां पहले छह ओवर शानदार रहे, वहीं अगले 14 ओवर बल्लेबाजों के लिए थोड़े मुश्किल हो गए। मैच के बाद की प्रस्तुति में, RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने पिच की प्रकृति के बारे में बात की और यह कैसे इतना बदलता रहा कि Virat Kohli भी संघर्ष कर रहे थे।

“पहली पारी में, हमने सोचा था कि विकेट बहुत दो गति वाला था, आप देख सकते हैं कि जब लोगों ने कटर्स, बैक ऑफ लेंथ से गेंदें फेंकी, तो लोगों को संघर्ष करना पड़ा। हमने सोचा कि यह एक अच्छा स्कोर था, यह जानते हुए कि यह थोड़ा सा हो जाता है शाम को थोड़ी राहत मिली, थोड़ी ओस थी। पहली पारी में हमने जिस तरह से बल्लेबाजी की, उसे देखते हुए, विराट गेंद को हिट करने के लिए संघर्ष कर रहे थे क्योंकि गेंद में गति और दो गति की कमी थी।” मैच के बाद प्रेजेंटेशन में डु प्लेसिस।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 − six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।