Mohammed Shami ने पत्नी हसीन जहां की मॉडलिंग और फिल्मों में एंट्री पर उठाया यह कदम

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज Mohammed Shami और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच झगड़ा सुलझता हुआ तो दिखाई दे नहीं रहा है। हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी से कानूनी लड़ाई के बाद

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज Mohammed Shami और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच झगड़ा सुलझता हुआ तो दिखाई दे नहीं रहा है। हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी से कानूनी लड़ाई के बाद एक बार फिर से मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने के बारे में सोच लिया है। हसीन जहां ने अपने बॉलीवुड में आने के रास्ते तलाशने शुरू कर दिए हैं।

Mohammed Shami, Hasin Jahan

Mohammed Shami भी तैयार हुए हसीन जहां के खिलाफ लडऩे के लिए

Hasin Jahan

Mohammed Shami को भी हसीन जहां के खिलाफ एक मौका मिल गया है उनके खिलाफ बोलने का। बता दें कि हसीन जहां के खिलाफ अब मोहम्मद शमी कानूनी कार्रवाई करने के तैयार हो चुके हैं। शमी ने हसीन की मॉडलिंग में वापसी को कानूनी रूप से हथियार बना लिया है।

Mohammed Shami ने हसीन जहां के खिलाफ कोर्ट में पेश की दलील

Hasin Jahan and Mohammed Shami

 

Mohammed Shami के वकील ने कोर्ट में दलील पेश करते हुए कहा है कि जब हसीन जहां फिल्म साइन कर रही है और मॉडलिंग कर रही है तो फिर गुजारा भत्ता किस बात का मिलना चाहिए।

https://twitter.com/HasinJahan4/status/1015637674990841858

वहीं, दो फिल्म निर्देशकों के साथ अपनी तस्वीरों को भी सोशल मीडिया में शेयर करते हुए जल्द ही फिल्मों में उतरने का दावा किया था।

https://twitter.com/HasinJahan4/status/1022801291871891456

मॉडलिंग नहीं कर रही है हसीन जहां

Hasin Jahan

इस बारे में हसीन जहां के वकील ने कहा कि अभी तो सिर्फ फिल्म साइन करने और मॉडलिंग की बात चल रही है। हसीन जहां न तो अभी मॉडलिंग कर रही है और न ही उन्हें अभी तक कोई फिल्म मिली है। कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है।

https://twitter.com/HasinJahan4/status/1016968249487994880

गुजारा भत्ता के लिए कोर्ट में केस दायर किया हसीन जहां ने

Mohammed Shami and Hasin Jahan

खबरों की मानें तो Mohammed Shami ने हसीन जहां से संबंधित तस्वीरें और खबरों को सुबूत के तौर पर रख लिया है। गौरतलब है कि हसीन जहां ने शमी के खिलाफ कोलकाता कोर्ट में प्रतिमाह गुजारा भत्ता देने के लिए केस दायर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + fifteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।