Mr.360 डिग्री ने की Shubman Gill की तारीफ, कहा- विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाएगा - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

Mr.360 डिग्री ने की Shubman Gill की तारीफ, कहा- विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाएगा

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल इन दिनों छाए हुए हैं। उन्होंने इस साल शतक लगाकर कई सारे रिकॉर्ड्स को अपने नाम कर लिया है और साथ ही साथ वनडे रैंकिंग में भी नंबर-1 बन चुके हैं। ऐसे में उन पर विश्व कप में भारत की जिम्मेदारी बढ़ गई हैं। वहीं दुनिया ने महान खिलाड़ी 360 डिग्री के नाम से पहचाने जाने वाले ए.बी. डिविलियर्स ने उनकी तारीफों के पुल बांधे हैं।

33fcd 16955574336604 1920

दरअसल भारत के प्रिंस माने जाने वाले शुभमन गिल इस साल जबरदस्त फॉर्म में हैं और वर्तमान में खेले जा रहे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी उन्होंने एक शतक लगा चुके हैं। ऐसे में वो लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं। एबीडी ने गिल को लेकर बड़ी बातें बोली है और उम्मीद भी काभी बड़ी रखी हैं। मिस्टर 360 डिग्री ने कहा है कि “उनका स्टाइल और टेक्निक काफी सिंपल और बेसिक है, जैसा आप दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों के लिए कहते हैं। शुभमन गिल की टेक्निक पुराने दौर की है और वह बहुत ज्यादा चीजें करने की कोशिश नहीं करते हैं। वह गियर चेंज कर सकते हैं और गेंदबाजों पर दबाव बनाने की क्षमता उनके पास है।”

g3hffma ab de villiers

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने विश्व कप को लेकर कहा कि  “शुभमन गिल वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाएंगे। वह इस समय बेहतरीन फॉर्म में हैं। मैं हमेशा ही ओपनिंग बल्लेबाज के साथ जाना पसंद करता हूं। शुभमन जिस तरह की शानदार फॉर्म में हैं उसको देखते हुए मैं उनको नजरअंदाज नहीं कर सकता हूं। वह एक शानदार प्लेयर हैं और उनकी टेक्निक भी काफी अच्छी है। वह अपने घर भारत में खेलेंगे। हां गिल पर दबाव होगा, लेकिन मेरी पसंद वही होंगे।” तो डिविलियर्स  उनसे काफी उम्मीद लगाकर बैठे हैं। तो अब देखने वाली बात होगी कि गिल का प्रदर्शन आगामी विश्व कप में कैसा रहता है।

shubman gill india vs australia live score 2023 09 86f722f42b80641fb53c459e47132e47 16x9 1

वहीं गिल की बात करें तो उन्होंने बीते एशिया कप में भी सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। वहीं वो अब तक इस साल 5 शतक लगा चुके हैं। ऐसे में पूरे भारत को उम्मीद है कि गिल भारत को विश्व कप में भी अच्छी ओपनिंग करके देंगे। हालांकि एबीडी ने अपने खास दोस्त विराट कोहली को दुनिया का सबसे महान खिलाड़ी बताया हैं। हालांकि यह बात सच भी है और उनसे भी इस बार के विश्व कप में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।